जागरण संवाददाता, हिसार : सर्व कर्मचारी संघ से संबंधित ऑल हरियाणा पीडब्ल्यूडी मैकेनिकल वर्कर यूनियन की जनस्वास्थ्य विभाग हिसार के जलघर नंबर 1 और संबंधित बू¨स्टग स्टेशनों पर कार्यरत कर्मचारियों की गेट मी¨टग ब्रांच प्रधान रमेश की अध्यक्षता में हुई। मी¨टग का संचालन ब्रांच सचिव अभय राम फौजी ने किया।

वक्ताओं ने बताया कि भाजपा ने सत्ता प्राप्ति के लिए कर्मचारियों और जनता से झूठे वादे किए। उन्होंने कहा कि अब सत्ता प्राप्ति के चार वर्ष बीत जाने के बाद भी भाजपा सरकार द्वारा वादे पूरे करने की बजाए दिन प्रतिदिन कर्मचारी विरोधी नीतियां बना कर कर्मचारियों को प्रताड़ित किया जा रहा है।

कर्मचारी नेताओं ने बताया कि आंदोलन कर इसी कड़ी में 10 सितंबर को सर्व कर्मचारी संघ के नेतृत्व में लगभग एक लाख कर्मचारी सरकार को मांग पत्र देने गए। लेकिन सरकार द्वारा लाठीचार्ज कराया गया। उन्होंने बताया कि आंदोलन की इस कड़ी में सर्व कर्मचारी संघ के निर्णयानुसार 18 सितंबर को कर्मचारी एचएयू के चार नंबर गेट के सामने एकत्रित होंगे और उसके बाद लघुसचिवालय तक प्रदर्शन कर अपनी गिरफ्तारियां देंगे।

गेट मी¨टग में उपस्थित कर्मचारियों को सर्व कर्मचारी संघ के ब्लॉक सचिव अशोक सैनी, जिला सहसचिव नरेश गौतम, ब्रांच प्रधान रमेश आहुजा, सचिव अभेराम फौजी, कोषाध्यक्ष ओम प्रकाश माल ने संबोधित किया।

Posted By: Jagran