Move to Jagran APP

शौच जाने के बहाने एएसआइ को धक्का देकर पीएलए चौकी से भागा लूट का आरोपित

जागरण संवाददाता, हिसार : दो लोगों से मोबाइल व नकदी लूटने का आरोपित पटेल नगर निवासी सुरजी

By JagranEdited By: Published: Mon, 21 May 2018 10:00 AM (IST)Updated: Mon, 21 May 2018 10:00 AM (IST)
शौच जाने के बहाने एएसआइ को धक्का देकर पीएलए चौकी से भागा लूट का आरोपित
शौच जाने के बहाने एएसआइ को धक्का देकर पीएलए चौकी से भागा लूट का आरोपित

जागरण संवाददाता, हिसार : दो लोगों से मोबाइल व नकदी लूटने का आरोपित पटेल नगर निवासी सुरजीत उर्फ गोगी रिमांड के दौरान पीएलए चौकी से भाग गया। उसे चौकी का एएसआइ शौच करवाने के लिए ले जा रहा था, वह एएसआइ को धक्का देकर पीएलए के आबादी वाले क्षेत्र में भाग गया। बाद में पीएलए चौकी पुलिस ने एक घंटे में दोबारा तलाश कर उसे पटेल नगर में एक घर से बरामद किया। सुरजीत के दो साथियों को शनिवार को ही अदालत में पेश कर जेल भेज दिया था जबकि इसे वारदात में प्रयोग स्कूटी बरामद करने के लिए एक दिन के रिमांड पर लिया हुआ था। अब पुलिस ने आरोपित सुरजीत को दोबारा से पकड़कर मामला दर्ज कर लिया है। उसे रविवार को अदालत में पेश किया जहां से जेल भेज दिया गया।

loksabha election banner

पुलिस के अनुसार सुरजीत उर्फ गोगी ने दो दिन पूर्व पटेल नगर में रणजीत व उसके एक साथी से मोबाइल व छह हजार रुपये लूटे थे। पीड़ित ने पुलिस को शिकायत देकर मामला दर्ज करवाया था। पुलिस ने 24 घंटे में ही सुरजीत उर्फ गोगी, प्रदीप उर्फ काली व प्रदीप उर्फ छटकु को गिरफ्तार किया था। पुलिस ने उसमें सुरजीत को एक दिन के रिमांड पर लिया था। रिमांड पर उससे वारदात में प्रयोग स्कूटी को बरामद किया जाना था।

रिमांड के दौरान पीएलए चौकी में वह शनिवार शाम को पुलिस कर्मचारियों को शौच जाने के लिए कहने लगा। उसे एएसआइ शौच के लिए ले जाने लगे तो उसी दौरान आरोपित ने एएसआइ को धक्का दे दिया। वह हाथ छुड़वाकर पीएलए के रिहायशी इलाके में भाग गया। एएसआइ ने शोर मचाकर अन्य कर्मचारियों को बुलाया और उसकी तलाश की लेकिन वह नहीं मिला। पुलिस कर्मचारियों ने उसी समय जवाहर नगर, सेक्टर 15, पीएलए, स्टेशन की तरफ भी तलाशी की लेकिन नहीं मिला। टीम पटेल नगर गई तो उसको सुरजीत के वहां छिपे होने का पता चला। टीम ने एक घंटे के बाद उसको एक घर से दोबारा गिरफ्तार कर लिया।

पीएलए चौकी प्रभारी जगदीश ने बताया कि आरोपित को पकड़ कर अदालत में पेश कर दिया गया है। बाक्स.

सोती महिला के गहने छीनने में भी है आरोपित

आरोपित सुरजीत ने रणजीत के अलावा कुछ दिन पूर्व पटेल नगर में ही एक बुजुर्ग महिला के सोते हुए उसके गहने उतार लिए थे। उसके साथ दो और आरोपित थे जिनको पुलिस ने पकड़ लिया। पुलिस की तरफ से वारदात को सुलझा लिया गया है। बाक्स.

मेडिकल के बाद किया अदालत में पेश

पुलिस की तरफ से आरोपित सुरजीत उर्फ गोगी का रविवार को सिविल अस्पताल में मेडिकल करवाया। वहां से उसको अदालत में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया गया। आरोपित से लूटा गया सामान पुलिस ने बरामद कर लिया है। बाक्स..

पहले आजाद नगर से भाग चुका है एक आरोपित

लड़की को भगा कर ले जाने के बाद मामले में आजाद नगर चौकी से एक आरोपित फरार हो गया था। वह पानी पीने के बाद ग्लास धोने के बहाने बाहर निकला था और दीवार फांद कर भाग गया था। उस मामले में करीब डेढ़ माह बाद आरोपित ने सरेंडर किया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.