Move to Jagran APP

फतेहाबाद के गांव में प्राइवेट बस व बाइक की टक्कर, बस गड्ढे में गिरी, बाइक सवार की हुई मौत

गांव अयाल्की के पास अनियंत्रित होकर पहले बाइक सवार को टक्कर मारी और बाद में गहरे गड्ढे में जा गिरी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई है। वहीं बस गड्ढे में पलटने से बच गई

By Manoj KumarEdited By: Published: Wed, 16 Jun 2021 01:34 PM (IST)Updated: Wed, 16 Jun 2021 01:34 PM (IST)
फतेहाबाद के गांव में प्राइवेट बस व बाइक की टक्कर, बस गड्ढे में गिरी, बाइक सवार की हुई मौत
बाइक से टक्‍कर के बाद बस पलटने से बची, अगर बस पलट जाती तो एक नहीं चली जाती कई जानें

फतेहाबाद, जेएनएन। फतेहाबाद में बुधवार सुबह फतेहाबाद से रतिया के लिए निकली प्राइवेट बस गांव अयाल्की के पास अनियंत्रित होकर पहले बाइक सवार को टक्कर मारी और बाद में गहरे गड्ढे में जा गिरी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई है। वहीं बस गड्ढे में पलटी नहीं। घटना की सूचना मिलते ही आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और बस में सवार सभी सवारियों को बाहर निकाला। घटना की सूचना मिलते ही एंबुलेंस भी मौके पर पहुंची। गनीमत ये रही कि बस में सवार पांच सवारियों को मामूली चोटें आई है। जिनका प्राथमिक उपचार करके घर भेज दिया है।

prime article banner

जानकारी के अनुसार हर दिन फतेहाबाद से रतिया प्राइवेट बसें जाती है। सुबह 9 बजे फतेहाबाद डिपो से प्राइवेट बस रवाना हुई। बस में करीब 45 सवारियां थी। बस जैसे ही गांव अयाल्की के पास पहुंची तो सामने से आ रहे बाइक सवार से टक्कर हो गई। टक्कर लगते ही बस सवार बस से नियंत्रण खो बैठा और बस गहरे गड्ढे में जा गिरी। एक दिन पूर्व आई बरसात के कारण मिट्टी भी धंसी हुई थी। लेकिन गनीमत ये रही कि बस पलटी नहीं। बाइक सवार रजाबाद निवासी 27 वर्षीय युवक बताया गया है।

हालांकि अभी तक उसकी पहचान नहीं हुई है। पुलिस अपने स्तर पर जांच कर रही है। आसपास किसान खेतों में धान लगा रहे थे। जैसे ही घटना का पता चला तो मौके पर दौड़े। जैसे ही बस गहरे गड्ढे की तरफ गई तो लोगों ने शोर मचाना शुरू कर दिया। लेकिन सभी सवारियों को बाहर निकाल लिया गया। घटना की सूचना के बाद एंबुलेंस व पुलिस भी पहुंची। बस में सवार पांच सवारियों को मामूली चोटें आई है। जिनका उपचार कर छुट्टी दे दी गई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर स्वजनों की तलाश में लगी हुई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.