Move to Jagran APP

चपरासी को पुलिस ने 11 लाख रुपए का गबन करने का आरोपित बता की धुनाई, अस्पताल में भर्ती

सूर्य नगर में रहने वाले युवक अजय ने अर्बन एस्टेट पुलिस चौकी के तीन कर्मचारियों पर बेरहमी से पीटने का आरोप लगाया है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 21 Mar 2018 11:51 AM (IST)Updated: Wed, 21 Mar 2018 11:50 AM (IST)
चपरासी को पुलिस ने 11 लाख रुपए का गबन करने का आरोपित बता की धुनाई, अस्पताल में भर्ती
चपरासी को पुलिस ने 11 लाख रुपए का गबन करने का आरोपित बता की धुनाई, अस्पताल में भर्ती

जागरण संवाददाता, हिसार

loksabha election banner

सूर्य नगर में रहने वाले युवक अजय ने अर्बन एस्टेट पुलिस चौकी के तीन कर्मचारियों पर बेरहमी से पीटने का आरोप लगाया है। युवक के शरीर पर पिटाई के निशान भी हैं। अजय सिविल अस्पताल में भर्ती है। अब पुलिस को मामले की सूचना दे दी गई है।

घायल अजय ने आरोप लगाते हुए वह सूर्य नगर की गली नंबर 24 का रहने वाला है। वह कई माह पहले कैंप चौक नजदीक ग्लोबल इंटरप्राइजिज में चपरासी का काम करता था। वहां पर उससे नौकरी लगाने के नाम पर 11सौ रुपये भी लिए गए थे। नौकरी करते हुए उससे आइडी ली गई थी। दो माह काम करने के बाद एक दिन कार्यालय बंद मिला। उसके बाद वह अपने घर रहने लगा।

एक दिन अचानक उसके पास किसी व्यक्ति का फोन आया और उससे पैसे मांगने लगा। अजय ने उसको मामला पूछा और उसको खुद की सैलरी नहीं मिलने की बात बताई। लेकिन उस व्यक्ति ने कई बार फोन किया और उसको धमकी दी।

अजय ने आरोप लगाया कि पुलिस के कर्मचारी मंगलवार को उसको घर आए, लेकिन वह उस समय घर नहीं था। बाद में उसने फोन पर बातचीत की और उसको अर्बन एस्टेट चौकी आने के लिए कहा। वह चौकी गया और उससे 11 लाख रुपये के गबन करने की बात कही। अजय ने सभी आरोपों को निराधार बताते हुए पूरी बात बताई। अजय ने पुलिस कर्मचारी खुद की दो माह की सैलरी नहीं मिलने की बात बताई। यह बात सुनने के बाद अजय के साथ तीन पुलिस कर्मचारियों ने मारपीट शुरू कर दी। आरोप है कि पुलिस कर्मचारी उसको सीआइए तक ले गए और डराया धमकाया। मंगलवार रात को अजय के पिता चौकी पहुंचे और उसको छुड़वाकर लाए।

बुधवार दोपहर को अजय अपने परिजनों के साथ सिविल अस्पताल पहुंचा और दाखिल हुआ। अजय के शरीर पर मारपीट के निशान भी है। मामले की सूचना अब पुलिस को दे दी गई है।

दूसरी तरफ अर्बन एस्टेट चौकी प्रभारी प्रताप ¨सह ने बताया कि वह दो दिन से बाहर था। उनको इस बारे में कोई जानकारी नहीं है और न ही उनके पास कोई शिकायत आई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.