रोहतक, जागरण संवाददाता। रोहतक में रामराज नगर में एक करोड़ की रंगदारी को लेकर प्रापर्टी डीलर पर फायरिंग के बाद पुलिस ने सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किए है। प्रापर्टी डीलर के पास पहले से ही एक गनमैन था। इस वारदात के बाद एक गनमैन और तैनात कर दिया गया है। इसके अलावा प्रापर्टी डीलर के मकान पर पुलिसकर्मियों को तैनात कर दिया गया है।

लोकेश उर्फ गोगी गैंग ने मांग रखी है एक करोड़ की रंगदारी

शनिवार दोपहर के समय प्रापर्टी डीलर और उनके पक्ष के लोग लघु सचिवालय में पहुंचे, जहां पर उन्होंने एसपी उदय सिंह मीना से मुलाकात की। एसपी ने आश्वासन दिया कि आरोपितों को पकड़ने के लिए थाना पुलिस के साथ-साथ सीआइए की टीम भी काम कर रही है। प्रयास किया जा रहा है कि जल्दी से जल्दी आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाए। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर भी आरोपितों की पहचान कराने का प्रयास किया जा रहा है। जब तक आरोपितों को गिरफ्तार नहीं किया जाता तब तक पुलिस बल तैनात रहेगा। उधर, इस वारदात के बाद प्रापर्टी डीलर के परिवार में दहशत का माहौल बना हुआ है।

यह था मामला

रामराज नगर में रहने वाला जयपाल पांचाल प्रापर्टी डीलर का काम करता है। लोकेश उर्फ गोगी गैंग ने करीब दो माह पहले प्रापर्टी डीलर से एक करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी थी। रंगदारी नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी गई थी। जिसके बाद प्रापर्टी डीलर को गनमैन उपलब्ध करा दिया गया था। शुक्रवार शाम के समय बाइक सवार दो आरोपितों ने प्रापर्टी डीलर पर फायरिंग कर दी थी। हालांकि प्रापर्टी डीलर गोली लगने से बच गया था। गोली प्रापर्टी डीलर की कार में लगी थी। यह मामला सिटी थाने में दर्ज है।

जांच अधिकारी के अनुसार

आरोपितों को पकड़ने के लिए प्रयास किए जा रहे हैं। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर भी आरोपितों की पहचान की जा रही है। फिलहाल प्रापर्टी डीलर को सुरक्षा मुहैया करा दी गई है।

---उदय सिंह मीना, एसपी रोहतक।

Edited By: Naveen Dalal