Move to Jagran APP

रोहतक में प्रापर्टी डीलर के घर फायरिंग मामले में पुलिस ने घर पर सुरक्षा बढ़ाई, इस का गैंग था हाथ

रोहतक के रामराज नगर में रहने वाला जयपाल पांचाल प्रापर्टी डीलर का काम करता है। बदमाशों ने दो माह पहले प्रापर्टी डीलर से एक करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी थी। रंगदारी नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी गई थी।

By Naveen DalalEdited By: Published: Sat, 02 Jul 2022 08:28 PM (IST)Updated: Sat, 02 Jul 2022 08:28 PM (IST)
रोहतक में प्रापर्टी डीलर के घर फायरिंग मामले में पुलिस ने घर पर सुरक्षा बढ़ाई, इस का गैंग था हाथ
रोहतक पुलिस ने प्रापर्टी डीलर के सुरक्षा बढ़ाई।

रोहतक, जागरण संवाददाता। रोहतक में रामराज नगर में एक करोड़ की रंगदारी को लेकर प्रापर्टी डीलर पर फायरिंग के बाद पुलिस ने सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किए है। प्रापर्टी डीलर के पास पहले से ही एक गनमैन था। इस वारदात के बाद एक गनमैन और तैनात कर दिया गया है। इसके अलावा प्रापर्टी डीलर के मकान पर पुलिसकर्मियों को तैनात कर दिया गया है।

loksabha election banner

लोकेश उर्फ गोगी गैंग ने मांग रखी है एक करोड़ की रंगदारी

शनिवार दोपहर के समय प्रापर्टी डीलर और उनके पक्ष के लोग लघु सचिवालय में पहुंचे, जहां पर उन्होंने एसपी उदय सिंह मीना से मुलाकात की। एसपी ने आश्वासन दिया कि आरोपितों को पकड़ने के लिए थाना पुलिस के साथ-साथ सीआइए की टीम भी काम कर रही है। प्रयास किया जा रहा है कि जल्दी से जल्दी आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाए। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर भी आरोपितों की पहचान कराने का प्रयास किया जा रहा है। जब तक आरोपितों को गिरफ्तार नहीं किया जाता तब तक पुलिस बल तैनात रहेगा। उधर, इस वारदात के बाद प्रापर्टी डीलर के परिवार में दहशत का माहौल बना हुआ है।

यह था मामला

रामराज नगर में रहने वाला जयपाल पांचाल प्रापर्टी डीलर का काम करता है। लोकेश उर्फ गोगी गैंग ने करीब दो माह पहले प्रापर्टी डीलर से एक करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी थी। रंगदारी नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी गई थी। जिसके बाद प्रापर्टी डीलर को गनमैन उपलब्ध करा दिया गया था। शुक्रवार शाम के समय बाइक सवार दो आरोपितों ने प्रापर्टी डीलर पर फायरिंग कर दी थी। हालांकि प्रापर्टी डीलर गोली लगने से बच गया था। गोली प्रापर्टी डीलर की कार में लगी थी। यह मामला सिटी थाने में दर्ज है।

जांच अधिकारी के अनुसार

आरोपितों को पकड़ने के लिए प्रयास किए जा रहे हैं। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर भी आरोपितों की पहचान की जा रही है। फिलहाल प्रापर्टी डीलर को सुरक्षा मुहैया करा दी गई है।

---उदय सिंह मीना, एसपी रोहतक।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.