Move to Jagran APP

फैक्‍ट्री मालिक का अपहरण कर भाग रहे तीन बदमाशों काे मारी गोली, 50 लाख की मांगी थी फिरौती

बहादुरगढ़ के जूता फैक्‍ट्री मालिक का अपहरण कर 50 लाख रुपये की फिरौती मांगने वाले बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़ हो गई। फैक्‍ट्री मालिक को छुड़वा लिया गया और तीन बदमाशों को गोली लग गई।

By Manoj KumarEdited By: Published: Wed, 27 May 2020 05:04 PM (IST)Updated: Wed, 27 May 2020 05:04 PM (IST)
फैक्‍ट्री मालिक का अपहरण कर भाग रहे तीन बदमाशों काे मारी गोली, 50 लाख की मांगी थी फिरौती
फैक्‍ट्री मालिक का अपहरण कर भाग रहे तीन बदमाशों काे मारी गोली, 50 लाख की मांगी थी फिरौती

बहादुरगढ़, जेएनएन। बहादुरगढ़ में पुलिस ने बड़ी वारदात होने से पहले ही मामले की गुत्‍थी को सुलझा दिया। ब्रेक शु बनाने वाली फैक्ट्री के मालिक का अपहरण करके 50 लाख की फिरौती मांगने वालों बदमाशों को पुलिस ने धर लिया। मुठभेड़ में तीन बदमाशों के पावों में गोली भी लगी है, तो वहीं फैक्‍ट्री मालिक को छुड़वा लिया है। एक आरोपित चकमा देकर भाग निकला। इस संबंध में जिला पुलिस एक कांफ्रेंस भी करने जा रही है।

loksabha election banner

प्राथमिक जानकारी के अनुसार दहकोरा में बदमाशों और पुलिस में मुठभेड़ हुई। बदमाश फैक्ट्री मालिक का अपहरण कर भाग रहे थे। सुपर सर्कल प्राइवेट लिमिटेड के डायरेक्टर का अपहरण किया था। एक्सीडेंट का बहाना बनवाकर बदमाशों ने फैक्‍ट्री मालिक से पत्नी और पार्टनर को फोन करवाया और 50 लाख रुपए मांग लिए। पुलिस को मामले की सूचना मिलते ही घेराबंदी कर दी गई। इस दौरान मुठभेड़ हुई तो कार सवार बदमाशों ने पुलिस पर हमला कर दिया इस दौरान बदमाशाें के पांवों में गोली लग गई।

पुलिस ने जब घेराबंदी कर दी तो बदमाश फैक्ट्री के डायरेक्टर विशाल को जसोरखेड़ी के पास छोड़कर भागने लगे। अपहरणकर्ताओं ने दो टीम बनाकर घटना को अंजाम दिया था। बदमाशों ने पुलिस पर फायर किया तो पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की। इसमें एक बदमाश को तीन और दो को एक एक गोली लगी।

पुलिस ने घायल बदमाशों को अस्‍पताल में भर्ती करवाया हुआ है। पुलिस ने बदमाशों से 315 बोर की तीन पिस्तौल और जिंदा राउंड बरामद किए हैं। प्राथमिक जांच में सामने आया है कि फैक्ट्री का कर्मचारी अपहरण की साजिश में शामिल है। दिल्ली जाते वक्त विशाल जैन का अपहरण किया गया था और इसकी जानकारी पहले से ही किसी को थी, पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। बदमाशों के नाम संदीप, सुमित और विशाल है। तीनों झज्जर के गांव बहराणा के रहने वाले हैं। आसौदा थाना एरिया में मुठभेड़ हुई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.