बहादुरगढ़, जागरण संवाददाता। चुनावी मौसम के बीच पुलिस ने बहादुरगढ़ शहर और आसपास के एरिया में अवैध शराब की बिक्री करने वालों और सरेआम पीकर घूमने वालों पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। चुनाव के बीच शराब के इस्तेमाल की संभावना रहती है। ऐसे में पुलिस अलर्ट है। इसी कड़ी में पुलिस की अलग-अलग टीमों ने पांच स्थानों पर कार्रवाई की। आरोपितों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ केस दर्ज कर लिया।

सरेआम शराब पीने के आरोप में गिरफ्तार

पुलिस की टीम सेक्टर-दो के पास सराय औरंगाबाद के मोड़ पर मौजूद थी। इस बीच एक शख्स हाथ में बोतल लेकर शराब पीता नजर आया। पुलिस को देखकर उसने बोतल सड़क पर गिराकर तोड़ दी। पुलिस ने उसे दबाेचा। उसकी पहचान मांडौठी गांव के मोहित के तौर पर हुई। सेक्टर-छह थाना में केस दर्ज किया गया। दूसरी ओर पुलिस की अन्य टीम ने सेक्टर-17 के मोड़ से मांडौठी गांव के जलकरण को भी सरेआम शराब पीने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया। उसके खिलाफ भी सेक्टर-छह थाना में केस दर्ज किया गया है।

10 पेटी अवैध शराब बरामद

अन्य मामले में पुलिस को सूचना मिली कि आसौदा गांव में पावर हाउस के गेट के पास खोखे में एक व्यक्ति अवैध शराब बेच रहा है। इस पर टीम वहां पहुंची। यहां से उतर प्रदेश के कन्नौज जिले के बौसिया के रहने वाले कन्हैया को दबोचा। उसके पास से 10 पैटी अवैध शराब बरामद हुई। वहीं सेक्टर-नाै बाईपास पर दिल्ली की तरफ से आ रहे एक शख्स को सरेआम शराब पीते हुए दबाेचा। उसकी पहचान सेक्टर-नौ में किराये पर रहने वाले भिवानी के रामअवतार के तौर पर हुई। उसके खिलाफ शहर थाना में मामला दर्ज किया गया। अन्य पुलिस टीम ने सेक्टर नौ हाऊसिंग बोर्ड में रहने वाले प्रदीप को भी सरेआम शराब पीते हुए गिरफ्तार किया। 

Edited By: Naveen Dalal