Move to Jagran APP

11 एटीएम मशीन काट डेढ़ करोड़ रुपये चुराने वाले तीन शातिरों को पुलिस ने दबोचा

तीनों बदमाशों को पूछताछ के लिए 3 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है। बदमाशों से पूछताछ में एटीएम काटने व तोड़ने की वारदातों में शामिल अन्य बदमाशों के भी खुलासा होने की संभावना है

By manoj kumarEdited By: Published: Fri, 18 Jan 2019 04:49 PM (IST)Updated: Sat, 19 Jan 2019 04:24 PM (IST)
11 एटीएम मशीन काट डेढ़ करोड़ रुपये चुराने वाले तीन शातिरों को पुलिस ने दबोचा
11 एटीएम मशीन काट डेढ़ करोड़ रुपये चुराने वाले तीन शातिरों को पुलिस ने दबोचा

झज्जर, जेएनएन। झज्‍जर पुलिस ने दिसंबर 2018 में शहर के मॉडल टाउन क्षेत्र में स्थित एसबीआई एटीएम मशीन को गैस कटर से काटकर कैश राशि चोरी करने सहित 11 वारदातों का खुलासा हुआ है। पुलिस की सीआईए द्वितीय ने तीन शातिर बदमाशों को काबू किया है। जिन्हें तीन दिन के पुलिस रिमांड पर लेते हुए पूछताछ की जाएगी। शातिर अपराधिक गिरोह में आशिक पुत्र नन्हें खान जिला नूहं , विकास पुत्र निहाल सिंह निवासी हिंगवाहेड़ा जिला अलवर राजस्थान , रामचंद्र उर्फ रामू पुत्र राम सिंह निवासी बेरली खुर्द जिला रेवाड़ी व तीन अन्य बदमाश शामिल हैं। तीन बदमाश काबू किए जा चुके है। जबकि शेष को काबू करने के लिए कदम उठाए जा रहे हैं। सीआईए प्रभारी ने बताया कि उपरोक्त अपराधिक गिरोह के शातिर बदमाशों ने एटीएम मशीनों को कटर से काटकर अथवा अन्य औजारों से तोड़ कर नगदी चोरी करने की करीब 11 अलग अलग वारदातों को अंजाम दिया है।

loksabha election banner

पकड़े गए बदमाशों ने इन वारदातों का किया खुलासा

नंबर 1:- दिसंबर 2018 में मॉडल टाउन झज्जर में स्थित एसबीआई एटीएम मशीन को गैस कटर से काटकर कैश राशि चोरी करने की वारदात को अंजाम दिया था।

नंबर 2:- सितंबर 2018 में मॉडल टाउन झज्जर में स्थित एसबीआई  एटीएम को तोड़कर चोरी करने की वारदात को अंजाम दिया था।

नंबर 3 :- दिसंबर 2018 में गिरोह के शातिर बदमाशों ने सेक्टर एक रोहतक में स्थित एसबीआई एटीएम को काटकर नगद राशि चोरी करने की वारदात को अंजाम दिया था।

नंबर 4:- दिसंबर 2018 में ही गिरोह के बदमाशों ने ब्रास मार्केट रेवाड़ी शहर में स्थित एसबीआई एटीएम को तोड़कर नगद राशि चोरी करने की वारदात को अंजाम दिया था।

नंबर 5:- करीब 4 महीने पहले रेवाड़ी शहर में स्थित एसबीआई एटीएम को तोड़कर नगद राशि चोरी करने की वारदात को अंजाम दिया था ।

नंबर 6:- करीब 5 महीने पहले गिरोह के शातिर बदमाशों ने एसबीआई एटीएम भाड़ावास जिला रेवाड़ी से चोरी करने की वारदात को अंजाम दिया था।

नंबर 7:- करीब चार-पांच महीने पहले एसबीआई एटीएम कलानौर जिला रोहतक से एटीएम मशीन को तोड़कर नगद राशि चोरी करने की वारदात को अंजाम दिया था।

नंबर 8:- करीब चार-पांच महीने पहले रोहतक शहर में स्थित एसबीआई एटीएम को तोड़कर नगद राशि चोरी करने की वारदात को अंजाम दिया था।

नंबर 9:- करीब 5 महीने पहले मसानी चौक महेंद्रगढ़ में स्थित एसबीआई एटीएम को तोड़कर नगद राशि चोरी करने की वारदात को अंजाम दिया था।

नंबर 10:- करीब 3 महीने पहले गिरोह के शातिर बदमाशों ने भिवाड़ी राजस्थान में स्थित एचडीएफसी एटीएम मशीन को तोड़कर नगद राशि चोरी करने की वारदात को अंजाम दिया।

नंबर 11:- करीब 5 महीने पहले  जिला रेवाड़ी में स्थित एसबीआई एटीएम मशीन को तोड़कर नगद राशि चोरी करने की वारदात को अंजाम दिया।

डेढ़ करोड़ रुपये की लगा चुके हैं चपत

सीआईए प्रभारी सुरेंद्र कुमार ने बताया कि पुलिस कप्तान पंकज नैन के दिशा निर्देशानुसार उपरोक्त वारदात के दोषियों को पकड़ने के लिए विभिन्न टीमें जांच में जुटी थी। प्राथमिक पूछताछ में शातिर गिरोह के पकड़े गए बदमाशों ने खुलासा करते हुए बताया कि एटीएम तोड़ने की अलग-अलग वारदातों में करीब डेढ़ करोड रुपये चोरी कर चुके हैं ।गिरोह के पकड़े गए तीनों बदमाशों को पूछताछ के लिए 3 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है । इन बदमाशों से पूछताछ में एटीएम काटने व तोड़ने की वारदातों में शामिल अन्य बदमाशों के भी खुलासा होने की संभावना है ।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.