Move to Jagran APP

BDS इंटर्न छात्रा के मोबाइल से सुलझ सकती आत्‍महत्‍या की गुत्‍थी, परिजनों को किसी पर शक नहीं

पानीपत के उत्तम नगर निवासी 23 वर्षीय कुनिका सेठी पीजीआइएमएस में बीडीएस की इंटर्न छात्रा थी। वह गंगा हॉस्टल बी के ब्लाक नंबर 144 में रहती थी। उसने अपने कमरे में फंदा लगाकर जान दे दी

By Manoj KumarEdited By: Published: Thu, 04 Jun 2020 03:56 PM (IST)Updated: Thu, 04 Jun 2020 03:56 PM (IST)
BDS इंटर्न छात्रा के मोबाइल से सुलझ सकती आत्‍महत्‍या की गुत्‍थी, परिजनों को किसी पर शक नहीं
BDS इंटर्न छात्रा के मोबाइल से सुलझ सकती आत्‍महत्‍या की गुत्‍थी, परिजनों को किसी पर शक नहीं

रोहतक, जेएनएन। रोहतक पीजीआइएमएस में बीडीएस की इंटर्न की आत्महत्या के बाद शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया। परिजनों ने किसी पर कोई शक नहीं जताया है। पुलिस अपने स्तर पर ही मृतका के मोबाइल की जांच करेगी, जिससे यह पता चले सके कि वह फरवरी माह से किस वजह से तनाव में थी। 

loksabha election banner

बता दें, कि पानीपत के उत्तम नगर निवासी 23 वर्षीय कुनिका सेठी पीजीआइएमएस में बीडीएस की इंटर्न छात्रा थी। वह गंगा हॉस्टल बी के ब्लाक नंबर 144 में रहती थी। मंगलवार को उसने अपने कमरे में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली थी। उसके पास से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया गया था। जिसमें लिखा था कि वह फरवरी माह से तनाव में है। उसकी मौत के लिए वह खुद जिम्मेदार है। इसके अलावा भी सुसाइड नोट में कई अन्य बातें लिखी हुई थी। सुसाइड नोट में एक व्यक्ति का जिक्र भी था।

पुलिस उसके बारे में जानकारी जुटा रही है कि कहीं उसका कुनिका की आत्महत्या से कोई संबंध तो नहीं है। हालांकि अभी तक ऐसा कुछ सामने नहीं आया है। बुधवार दोपहर शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया। कुनिका के पिता शिक्षक है। उसका एक भाई और एक बहन है। कुनिका की मौत के बाद परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है।  

बता दें कि इससे पहले भी पीजीआई में शिक्षा ग्रहण करने वाले विद्यार्थी आत्‍महत्‍सा कर चुके हैं। ज्‍यादात्‍तर केस में विषय तनाव से जोड़ा होता है और तनाव भी पढ़ाई या अकेलापन महसूस करने का होता है। ऐसे में इसी तरह की एक और आत्‍महत्‍या ने सोचने पर मजबूर कर दिया है कि आखिर बिना किसी बड़े कारण के कोई इस तरह के कदम क्‍यों उठा लेता है।

---परिजनों ने इस मामले में किसी पर शक नहीं जताया है। फिलहाल पोस्टमार्टम कराकर शव सौंप दिया गया है। बिसरा भी जांच के लिए भेजा गया है। पुलिस अपने स्तर से जांच कर रही है।

- राजेंद्र बूरा, कार्यवाहक थाना प्रभारी पीजीआइ


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.