हिसार, जेएनएन। आदमपुर के पास चौधरीवाली गांव में एक पेट्रोल पंप पैसे के लेन-देन के विवाद में गोलियां चल गई। पेट्रोल पंप मालिक की ओर से चलाई गई गोली दो युवकों को लगी, जिसमें से एक की मौत हो गई तो दूसरा गंभीर है। प्राथमिक जानकारी के अनुसार पेट्रोल पंप मालिक ने खुद को भी गोली मार ली, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है।

पंप मालिक ने खुद को गोली मारी है या फिर जवाबी कार्रवाई में दूसरे पक्ष की गोली लगी है, पुलिस इस मामले की भी जांच कर रही है। वहीं मृतकों के शवों को सिविल अस्‍पताल में पोस्‍टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है। पुलिस पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी खंगाल रही है ताकि मामला पूरी तरह से स्‍पष्‍ट हो सके।

जानाकरी के अनुसार ऋषि नगर हिसार वासी राहुल उम्र 25 वर्ष व कुलदीप वासी सदलपुर उम्र 26 वर्ष अपने पैसे के लेन देन के मामले में चौधरी वाली पेट्रोल पंप पर गए थे। जिनका पैसे के लेन देन के मामले को लेकर चौधरी वाली पेट्रोल पंप पर तू-तू मैं-मैं हो गई। इसके बाद पेट्रोल पंप मालिक करण सिंह चौधरीवाली वासी ने कुलदीप वासी सदलपुर व राहुल वासी ऋषि नगर पर करीब 9/10 फायर कर दिए।

इस दौरान कुलदीप और राहुल दोनों को कही गोली लगी। कुलदीप की गोली लगने से मौके पर ही मौत हो गई तो वहीं राहुल के पेट में गोली लगी है। जिसका हिसार के एक निजी अस्‍पताल में ऑपरेशन चल रहा है।

Posted By: Manoj Kumar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप