जेएनएन, हिसार :

मुख्यमंत्री के रोड शो में जेबकतरों की चांदी रही। किसी का मोबाइल चुराया तो किसी का पर्स से हजारों की नकदी चुराई। हांसी व हिसार के कई लोग चोरों के निशाने पर आए। चोरों ने विभिन्न लोगों के 56 हजार रुपये व एक मोबाइल चुराया। पुलिस ने कई लोगों की शिकायत पर अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। यह आई पुलिस के पास शिकायत

- बालसमंद रोड स्थित न्यू अग्रेसन कॉलोनी निवासी राजेश जैन ने पुलिस को शिकायत दी है कि वह मुख्यमंत्री रोड शो में शामिल होने के लिए नागोरी गेट पर मौजूद था। उस दौरान किसी व्यक्ति ने उसकी जेब काट ली। मैंने उसके पकड़ने की कोशिश की लेकिन वह भीड़ का फायदा उठाकर भागने में कामयाब हो गया। चोर 24 हजार रुपये चुराकर ले गया।

- पुरानी अनाज मंडी निवासी राजकुमार बीजवाला ने पुलिस को शिकायत दी कि मुख्यमंत्री के रोड शो के दौरान कोई व्यक्ति उसकी जेब काट गया और 17 हजार रुपये चुराकर ले गया।

- हांसी के रूप नगर कॉलोनी निवासी र¨वद्र ने पुलिस को शिकायत दी कि मुख्यमंत्री रोड के दौरान किसी ने उसकी जेब काट ली और X500 रुपये व कागजात चुराकर ले गया।

- सेक्टर 14 निवासी बंसीलाल भाटिया ने पुलिस को शिकायत दी कि मुख्यमंत्री रोड शो के समय किसी उनकी जेब काट ली और 3000 हजार रुपये चुरा लिए।

- गुलाब ¨सह चौक निवासी अंजनी कुमार ने पुलिस को शिकायत दी कि मुख्यमंत्री रोड शो के समय किसी ने उनकी जेब काट ली और 6 हजार रुपये चुरा लिए।

- वकीलान बाजार निवासी कैलाश शर्मा ने पुलिस को शिकायत दी कि मुख्यमंत्री रोड शो के दौरान किसी व्यक्ति ने उनकी जेब काट ली और 2500 रुपये चुराकर ले गए।

- शांति नगर निवासी दिशांत कुमार ने पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई कि मुख्यमंत्री रोड शो के समय किसी ने उनका मोबाइल चुरा लिया।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस