Move to Jagran APP

मंगवाई थी साड़ी, जिला सांख्यिकीय अधिकारी के खाते से उड़े 40 हजार रुपये

अधिकारी अमिता चौधरी के अकाउंट से ऑनलाइन ठग 40 हजार रुपये निकाल लिए। यह राशि 9 बार में निकाली गई है। अब पुलिस ने अमिता की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है।

By Manoj KumarEdited By: Published: Fri, 28 Feb 2020 04:55 PM (IST)Updated: Fri, 28 Feb 2020 04:55 PM (IST)
मंगवाई थी साड़ी, जिला सांख्यिकीय अधिकारी के खाते से उड़े 40 हजार रुपये
मंगवाई थी साड़ी, जिला सांख्यिकीय अधिकारी के खाते से उड़े 40 हजार रुपये

हिसार, जेएनएन। हिसार जिला सांख्यिकीय अधिकारी एवं सेक्टर 16-17 निवासी अमिता चौधरी के अकाउंट से ऑनलाइन ठग 40 हजार रुपये निकाल लिए। यह राशि 9 बार में निकाली गई है। अब पुलिस ने अमिता की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस को दी शिकायत में अमिता ने बताया कि उनकी तरफ से नेलूर साड़ी वेबसाइट से 849 रुपये का आर्डर किया था।

loksabha election banner

उसको यह आर्डर 11 जनवरी को मिला। जब उसने पैकेट खोला तो वह आर्डर किया हुआ सामान नहीं था। उसने 12 जनवरी को दोबारा से वेबसाइट पर जाकर एक नंबर पर शिकायत दर्ज करवाई। फोन उठाने वाले व्यक्ति ने उसका आर्डर का सामान वापस लेने की बात कहीं। उसके बाद एक मैसेज अमिता के नंबर पर फारवर्ड किया। उसके बाद अमिता ने उस व्यक्ति द्वारा बताई गई बातों पर अकाउंट के अंतिम चार अंक भी बता दिए। अमिता ने काफी देर बार अकाउंट चैक किया तो उनके अकाउंट से 39 हजार 497 रुपये कट गए थे। अब पुलिस ने शिकायत पर मामला दर्ज किया है।

महिला के अकाउंट से निकाले 75 हजार रुपये

हिसार: पटेल नगर निवासी सोनिया के अकाउंट से ऑनलाइन ठग 85 हजार रुपये निकाल कर ले गए। पुलिस ने अब मामला दर्ज किया है। सोनिया ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि उसके अकाउंट से 25 से 27 अक्टूबर 2019 को पैसा निकला था। उनकी तरफ से डीडीआर भी दर्ज करवा दी थी। बाद में बैंक अधिकारियों ने उनको मामला दर्ज करवाने के लिए कहा। अब पुलिस को शिकायत देकर मामला दर्ज करवाया गया है।

दुष्कर्म पीडि़ता को दी धमकी, केस दर्ज

हिसार: दुष्कर्म पीडि़ता महिला को अदालत से घर जाते हुए तोशाम रोड के नजदीक दो व्यक्तियों ने केस वापस लेने की धमकी दी। पुलिस ने अब मामला दर्ज किया है। महिला ने आरोप लगाते हुए कहा कि अजय दुग्गन व एक अन्य ने धमकी दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.