जागरण संवाददाता, हिसार : गुरु जंभेश्वर विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय के हरियाणा स्कूल ऑफ बिजनेस विभाग ने वीरवार को सत्र 2019-2021 के लिए एमबीए व एमकॉम के लिए प्रथम डिजिटल प्लेसमेंट विवरणिका का ऑनलाइन विमोचन किया।

विश्वविद्यालय के शैक्षणिक मामलों की अधिष्ठात्री प्रो. ऊषा अरोड़ा ने प्लेसमेंट विवरणिका के डिजिटल संस्करण का ऑनलाइन विमोचन करते हुए सामूहिक प्रयासों के लिए टीम एचएसबी की सराहना की और बधाई दी। प्रो. अरोड़ा ने बताया कि प्लेसमेंट विवरणिका हमारे विद्यार्थियों को रोजगार दिलाने की दिशा में सकारात्मक रूप से लाभकारी सिद्ध होगी।

हरियाणा स्कूल ऑफ बिजनेस के निदेशक, प्रो. कर्मपाल नरवाल ने कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए बताया कि आमतौर पर प्लेसमेंट विवरणिका को जनवरी माह में रिलीज किया जाता है। इस बार अपने कर्मठ शिक्षकों व विद्यार्थियों की मदद से, हमने इसे अक्टूबर महीने में ही रिलीज कर दिया है, जिससे कि ज्यादा कंपनियों और रिक्रूटर्स को आमंत्रित व आकर्षित किया जा सके। इस मौके पर विभाग की डीन प्रो. शबनम सक्सेना ने सभी को बधाई दी। इस विमोचन समारोह में प्रो महेश गर्ग, प्रो. संजीव कुमार, प्रो. विनोद बिश्नोई, प्रो. दीपा मंगला, डा. सविता ऊब्बा, डा. दलबीर सिंह, डा. श्वेता सिंह, डा. विजेंद्र पाल, डा. मणि श्रेष्ठ, डा. अंजलि गुप्ता, डा. प्रमोद कुमार व ब्रॉशर टीम के सभी सदस्य उपस्थित रहे।

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस