हिसार, जेएनएन। बैंक के अकाउंट पूरी तरह से सुरक्षित नहीं है। लगातार अकाउंट से ऑनलाइन ठगी की शिकायत मिल रही है। ऐसा ही एक मामले जवाहर नगर स्थित सोसायटी चौक के विजय कुमार ने दर्ज करवाया है। विजय ने बैंक मैनेजर और अन्य कर्मचारियों पर मिलीभगत का आरोप लगाते हुए एचएयू चौकी में शिकायत दी है। विजय ने अपने अलावा बैंक के छह और उपभोक्ताओं के अकाउंट से पैसा निकलने की शिकायत दी है।

पुलिस के अनुसार एचएयू की एसबीआइ शाखा में विजय कुमार का अकाउंट है।

विजय ने बताया कि एक मार्च को रात 11 बजकर चार मिनट पर उसके पास दस हजार रुपये अकाउंट से निकलने का मैसेज आता है। लेकिन उसके अकाउंट में बैलेंस उस समय 15 हजार 367 रुपये दिखाता है। विजय ने कहा कि 11 बजकर 11 मिनट पर कस्टमर केयर पर फोन कर उसने अपना कार्ड भी ब्लॉक करवा दिया। मगर उसके बावजूद रात दो बजकर सात मिनट पर दस हजार रुपये निकलने का दोबारा से मैसेज आया। उन्होंने कहा कि कार्ड ब्लॉक होने के बावजूद अकाउंट से पैसा कैसे निकला यह नहीं पता। अब उसने पुलिस को शिकायत देकर बैंक मैनेजर के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है।

छह और लोगों के निकले पैसे

बैंक के छह और उपभोक्ताओं के अकाउंट से भी हजारों रुपये की ऑनलाइन ठगी हुई है। विजय कुमार ने शिकायत में कहा कि ओल्ड कैंपस निवासी सुनील कुमार, एचएयू के छात्र नवीन, रोहित, मुकेश कुमार, मनीषा सोनी और राज कुमार के अकाउंट से हजारों रुपये निकाल लिए गए।

अब फिर से शुक्रवार को बुलाया

अर्बन एस्टेट निवासी अलका के अकाउंट से एक लाख 62 हजार 600 रुपये निकलने के मामले में बृहस्पतिवार को पुलिस ने कुछ नहीं किया। अर्बन एस्टेट चौकी में बुलाए जाने के बाद उनको शुक्रवार को आने के लिए कहा। राजेश कुमार ने बताया कि वह बृहस्पतिवार को चौकी गए थे। उनकी इंचार्ज से बात हुई थी, लेकिन वह बाहर थे। अब उन्होंने शुक्रवार को आने के लिए कहा है।

Posted By: manoj kumar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप