Move to Jagran APP

पेट्रोल पंप पर सो रहे तीन कर्मियों पर हथौड़े से किए वार, एक की हत्‍या, दो की हालत गंभीर

हिसार में एक पेट्रोल पंप पर सो रहे तीन कर्मियों पर एक अज्ञात व्‍यक्ति ने अल सुबह सो रहे कर्मियों पर हथौड़ा नुमा हथियार से बेरहमी से हमला कर दिया। हमला भी ऐसा कि तीनों बदहवास हो गए। सिर से खून बह रहा था। एक की मौत हो गई

By Manoj KumarEdited By: Published: Fri, 25 Sep 2020 01:38 PM (IST)Updated: Fri, 25 Sep 2020 01:38 PM (IST)
पेट्रोल पंप पर सो रहे तीन कर्मियों पर हथौड़े से किए वार, एक की हत्‍या, दो की हालत गंभीर
हिसार में हथौड़े से हत्‍या करने की सनसनीखेज घटना सामने आई है

हिसार, जेएनएन। हिसार में सिरसा बाइपास पर स्थित गोयल पेट्रोल पंप पर सो रहे तीन कर्मियों पर एक अज्ञात व्‍यक्ति कहर बनकर टूट पड़ा। सो रहे कर्मियों पर अल सुबह हथौड़ा नुमा हथियार से बेरहमी से हमला कर दिया। हमला भी ऐसा कि तीनों बदहवास हो गए। सिर से खून बह रहा था। सुबह जब एक कर्मी ड्यूटी पर पहुंचा तो कर्मियों की हालत देखकर आभास हुआ कि क्‍या हुआ है। मगर तब तक देर हो चुकी थी एक कर्मी की सांसे रुक चुकी थी तो दो की हालत‍ बेहद गंभीर है। इस घटना के बारे में जिसने भी सुना सन्‍न रह गया। इसी तरह का एक केस हरियाणा के पलवल में आया था जहां एक व्‍यक्ति ने रात को सो रहे छह लोगों को इसी तरह से हत्‍या कर दी थी।

loksabha election banner

पेट्रोल पंप मालिक संजय गोयल ने बताया कि रात को चार कर्मचारी सो रहे थे जिनमें से दो कमरे में और दो गैलरी में सो रहे थे। इस दौरान रात करीब 3 बजे एक युवक पैदल चलकर अपने हाथ में हथोड़े जैसा हथियार लेकर वहां आया और आते ही गैलरी में सो रहे दो कर्मचारियों पर हमला कर दिया। इसके बाद एक कर्मचारी के सिर पर वार कर दिया। इस दौरान हमले में घायल हनुमान नामक की कर्मचारी की मौत हो गई और दो अन्य घायल हो गए।

वहीं पीछे वाले कमरे में सो रहा अन्य कर्मचारी बच गया। संजय गोयल ने बताया कि सुबह पंप का अन्य कर्मचारी काम पर पहुंचा तो उसने उन तीनों को संदिग्ध अवस्था में देखा और तुरंत संजय गोयल को इसकी सूचना दी। इसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर एसपी बलवान सिंह राणा डीएसपी अशोक कुमार शर्मा मिल गेट थाना पुलिस पहुंची और घायलों का अस्पताल में दाखिल करवाया गया है।

मामले की जांच शुरू की दोनों घायल शहर के एक निजी अस्पताल में आईसीयू में दाखिल है। वहीं मृतक के शव को शहर के सिविल अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया है मामले में मालिक संजय गोयल का कहना है कि हमलावर युवक ने कुछ रुपए की लूट है। पुलिस का कहना है कि प्राथमिक जांच में सामने आया है कि हमला लूट के इरादे से ही किया हो सकता है। कुछ रुपये चोरी करने से अंदाजा है कि हमलावर नशे का आदी भी है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपित तक पहुंचने का प्रयास किया जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.