डबवाली, जेएनएन। क्षेत्र के गांव खुइयां मलकाना के समीप ट्रैक्टर ट्राली की चपेट में आने से मोटरसाइकिल सवार युवक की मौत हो गई। मोटरसाइकिल सवार युवक अपने ढाणी में रह रहे अपने दादा से मिलकर वापस जा रहा था। इस मामले में मृतक के दादा के बयान पर सदर डबवाली पुलिस ने अभियोग दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी मुताबिक गांव नीलांवाली निवासी अंग्रेज  अपने मोटरसाइकिल से घर लौट रहा था। रास्ते में सामने से आ रही ट्रैक्टर ट्राली ने उसके मोटरसाइकिल को सीधी टक्कर मार दी। जिससे अंग्रेज ङ्क्षसह गंभीर रूप से घायल हो गया। उधर घटना के बाद आरोपित ट्राली चालक मौके से फरार हो गया। इसी दौरान अंग्रेज के पीछे आ रहे उसके दादा गुरचंद ङ्क्षसह ने उसे घायल अवस्था में डबवाली के सरकारी अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस को दी शिकायत में गुरचंद ने बताया कि बीती शाम को उसका पोता ढाणी में उसके पास रुपये लेने के लिए आया था। कुछ देर बाद अंग्रेज ङ्क्षसह वापस चला गया जबकि वह स्वयं भी डेरे में जाने के लिए मोटरसाइकिल पर जा रहा था। रास्त्े में उसने देखा कि खुइयां मलकाना निवासी मंगत ट्रैक्टर ट्राली लेकर आ रहा था तथा उसने उसके पोते अंग्रेज की बाइक को टक्कर मार दी।

जिससे उसका पोता अंग्रेज गंभीर रूप से घायल हो गया।  हादसे की जानकारी मिलते ही सदर डबवाली पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल की और आरोपित ट्रैक्टर ट्राली चालक के खिलाफ अभियोग दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Posted By: Manoj Kumar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप