Move to Jagran APP

स्टाफ नर्स के बैंक खाते से निकाले एक लाख रुपये, पर्स में ही था एटीएम

स्टाफ नर्स नीलम ने बताया कि करीब एक सप्ताह पहले उसने अपने एटीएम कार्ड से नारनौंद के एचडीएफसी बैंक के एटीएम से साठ हजार रुपये निकलवाए थे। अब पैसे कैसे निकले पता नहीं चला।

By Manoj KumarEdited By: Published: Thu, 31 Oct 2019 05:16 PM (IST)Updated: Thu, 31 Oct 2019 05:16 PM (IST)
स्टाफ नर्स के बैंक खाते से निकाले एक लाख रुपये, पर्स में ही था एटीएम
स्टाफ नर्स के बैंक खाते से निकाले एक लाख रुपये, पर्स में ही था एटीएम

नारनौंद/हिसार, जेएनएन। एटीएम से पैसे निकलने के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। अब नारनौंद कस्बे के सरकारी अस्पताल में कार्यरत स्टाफ नर्स के एटीएम से एक लाख रुपये निकालकर उसको चूना लगा दिया। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर जांच आरंभ कर दी है। स्टाफ नर्स नीलम ने बताया कि करीब एक सप्ताह पहले उसने अपने एटीएम कार्ड से नारनौंद के एचडीएफसी बैंक के एटीएम से साठ हजार रुपये निकलवाए थे तो उस समय बैंक की ही एक महिला कर्मचारी की मदद ली थी।

loksabha election banner

उसके बाद 25 अक्टूबर की रात को करीब साढ़े 11 बजे उसके मोबाइल फोन पर लगातार दस बार मैसेज आया कि उसके खाते से दस-दस हजार रुपये करके एक लाख रुपये निकाले गए हैं, जबकि उस समय उसका एटीएम कार्ड उसके पर्स में ही था तो उसने तुरंत ही अपने एटीएम को ब्लॉक करवा दिया।

इसके कारण उसके खाते से 93 हजार रुपये ओर निकलने से बच गए। ये पैसे बहादुरगढ़ के शिव नगर स्थित एटीएम मशीन से निकाले गए हैं। उसने इसकी शिकायत पुलिस में दी तो पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ धोखाधड़ी करके पैसे निकालने का मामला दर्ज करके जांच आरंभ कर दी है।

महिला के बैंक खाते से 84 हजार पांच सौ रुपए की धोखाधड़ी

स्थानीय इंद्रप्रस्थ कालोनी वासी महिला मलका देवी के बैंक खाते से अज्ञात ने धोखाधड़ी से नकदी निकाल ली। पुलिस ने महिला की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ धोखाधड़ी करने के आरोप में केस दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस को दी शिकायत में उकलाना की इंद्रप्रस्थ कालोनी वासी मलका देवी ने आरोप लगाया कि उनका एसबीआइ में बैंक खाता है और इस बैंक खाते से उन्होंने क्रेडिट कार्ड लिया हुआ है। उन्होंने जब अपने बैंक खाते की डिटेल निकलवाई तो देखा कि किसी अज्ञात व्यक्ति ने उनके बैंक खाते के क्रेडिट कार्ड से 84 हजार पांच सौ रुपए की नकदी निकलवा ली। उन्होंने इसकी शिकायत उकलाना पुलिस को दी। महिला ने बताया कि यह पैसे जब उनके बैंक खाते से निकले तो उन्हें जानकारी नहीं मिली और जब वह बैंक खाते की डिटेल देख रही थी तो इस पर उसका ध्यान गया। पुलिस ने मलका देवी की शिकायत पर अज्ञात पर धोखाधड़ी करने के आरोप में केस दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.