हिसार, जेएनएन। आदमपुर के विधायक एवं कांग्रेस के प्रत्याशी कुलदीप बिश्नोई को राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) पर पिछले दिनों एक बयान में टिप्पणी करने पर कानूनी नोटिस भेजा गया है। यह नोटिस आरएसएस के कार्यकर्ता सेक्टर 9-11 निवासी रोहित शर्मा ने भिजवाया है। रोहित ने दो चैनल को भी यह नोटिस भेजा है।

एडवोकेट पुनित गर्ग के माध्यम से नोटिस भिजवाते हुए उसमें रोहित शर्मा ने कहा है कि वे लंबे समय से आरएसएस से जुड़े हुए हैं। नोटिस में रोहित ने कहा कि कुलदीप ने बयान में कहा है कि आरएसएस के लोग अंग्रेजों के मुखबिर थे और ये लोग पहले भारत की जनता से लगान वसूलते थे अब चालान काटते हैं।

इस टिप्पणी से वह आहत हुए हैं। इस बात पर रोहित की तरफ से मानहानि का कानूनी नोटिस भेजा गया है। उन्होंने कहा कि कहा है कि यदि कुलदीप बिश्नोई अपनी इस टिप्पणी पर लिखित रूप में माफी नहीं मांगते हैं तो जिले के साथ-साथ सम्पूर्ण प्रदेशभर में उनका विरोध किया जाएगा।

बता दें कि इन दिनों सभी पार्टी के नेता विवादित बयान देने में जुटे हैं। इसी कड़ी में कुलदीप बिश्‍नोई भी एक ऐसा ही बयान दिया था। इसे लेकर मामला तूल पकड़ गया है। वहीं सीएम मनोहर का एक बयान भी फिर से इन दिनों चर्चा में है।

Posted By: Manoj Kumar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप