Move to Jagran APP

भिंडरवाला की फोटो बहाना, गुरुद्वारे में न जाकर सीएम ने सिखों का किया अपमान : अभय चौटाला

नेता प्रतिपक्ष एवं इनेलो नेता अभय चौटाला रविवार को हिसार कार्यकर्ताओं की बैठक लेने पहुंचे।

By JagranEdited By: Published: Sun, 30 Sep 2018 03:41 PM (IST)Updated: Sun, 30 Sep 2018 03:41 PM (IST)
भिंडरवाला की फोटो बहाना, गुरुद्वारे में न जाकर सीएम ने सिखों का किया अपमान : अभय चौटाला
भिंडरवाला की फोटो बहाना, गुरुद्वारे में न जाकर सीएम ने सिखों का किया अपमान : अभय चौटाला

जेएनएन, हिसार : नेता प्रतिपक्ष एवं इनेलो नेता अभय चौटाला रविवार को हिसार कार्यकर्ताओं की बैठक लेने पहुंचे। इस दौरान उन्होंने पूर्व प्रधानमंत्री और उनके पिता स्वर्गीय देवीलाल की जन्मदिवस के उपलक्ष्य में गोहाना में होने वाली सम्मान दिवस रैली का न्योता भी दिया। पत्रकारों से बातचीत करते हुए अभय चौटाला ने बीजेपी प्रदेश सरकार पर जमकर भड़ास निकाली। सीएम मनोहर लाल के गुरुद्वारे में न जाने की बात को लेकर पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा कि सीएम मनोहर लाल ने गुरुद्वारे में न जाकर सिखों का अपमान किया है। गुरुद्वारे में भिंडरवाला की फोटो लगा होना तो एक बहाना है। हो सकता है कि वह फोटो भी बयान देने के लिए लगवा दी गई हो। उन्होंने कहा सीएम धर्म को बांटने का काम कर रहे हैं जो कि गलत है।

loksabha election banner

खराब हुई फसलों की गिरदावरी करवाने के मसले पर उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि सरकार ने फसलों की गिरदावरी करवाने के आदेश दिए हैं पहले खेतों में भरा पानी तो निकलवाए। इतना ही नहीं उन्होंने विशेष गिरदावरी को लेकर कहा कि उन्होंने इस बारे में रेवेन्यू सचिव से बात की थी तो जवाब ये मिला कि उन्हें तो पता ही नहीं कि विशेष गिरदावरी कैसे होती है। अभय चौटाला ने नसीहत देते हुए कहा कि मायूस होकर खेतों में खड़े हो फोटो खिंचवाने से नहीं बल्कि किसानों को मुआवजा देने से बात बनेगी।

एसवाईएल मुद्दे पर बोलते हुए अभय चौटाला ने कहा कि हम इसके लिए प्रयासरत हैं और रैली में भी इस बात को लेकर नई रणनीति बनाएंगे। उन्होंने कहा प्रदेश सरकार का सीएम डमी के समान है, अगर वो पीएम से एसवाइएल को लेकर बात करते तो अब तक कब का इस मुद्दे का समाधान हो जाता। उन्होंने कहा पूर्व सीएम हुड्डा कहते हैं कि बसपा का गठबंधन कांग्रेस के साथ होगा, मगर मुझे तो लगता है अब हुड्डा और बीजेपी का गठबंधन होने वाला है। इस दौरान उनके साथ नलवा हलका विधायक रणबीर सिंह गंगवा, बरवाला विधायक वेद नारंग के अलावा कई अन्य नेतागण मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.