Move to Jagran APP

धनखड़ की पाठशाला में जिलाध्यक्षों को सीख, सभी को साथ लेकर चलने की दी सलाह

रोहतक में भाजपा प्रदेश कार्यालय में नवनिर्वाचित जिलाध्यक्षों की बैठक हुई। इसमें भाजपा प्रदेशाध्‍यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ ने कहा कार्यकर्ता पार्टी को अपना सहयोग दिया।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Mon, 24 Aug 2020 09:37 AM (IST)Updated: Mon, 24 Aug 2020 09:37 AM (IST)
धनखड़ की पाठशाला में जिलाध्यक्षों को सीख, सभी को साथ लेकर चलने की दी सलाह
धनखड़ की पाठशाला में जिलाध्यक्षों को सीख, सभी को साथ लेकर चलने की दी सलाह

रोहतक, जेएनएन। भाजपा प्रदेश कार्यालय में नवनिर्वाचित जिलाध्यक्षों के साथ पहली बैठक में प्रदेश अध्यक्ष ओम प्रकाश धनखड़ ने सभी को साथ लेकर चलने की सीख दी। बरोदा चुनाव को लेकर कहा गया कि जो ड्यूटी तय हो, उसे मेहनत से निभाएं। 

loksabha election banner

नवनियुक्त जिला अध्यक्षों की बैठक की अध्यक्षता करते हुए धनखड़ ने कहा कि अब हमें जिला व मंडल स्तर पर संगठन की संरचना करते हुए अपनी कार्यसमिति तैयार करनी है। इसके लिए पार्टी का दृष्टिकोण  सर्वस्पर्शी सर्वव्यापी हो। सभी वर्गों एवं क्षेत्रों को साथ लेकर चलने वाला हो जिसमें सबकी सहभागिता हो ऐसा संगठन तैयार करने का प्रयत्न करना चाहिए।

धनखड़ ने जिला अध्यक्षों से उनका विजन पूछा कि उनकी अपने-अपने जिलों में पार्टी का ग्राफ बढ़ाने की क्या योजनाएं हैं। प्रदेश का विजन भी उन्हें बता दिया गया है कि भारतीय जनता पार्टी आगामी वर्षों में विभिन्न क्षेत्रों में अपना ग्राफ और बढ़ाने के लिए किस प्रकार के कार्य करना चाहती है। इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष ओम प्रकाश धनखड़, प्रदेश संगठन मंत्री सुरेश भट्ट, महामंत्री संजय भाटिया और एडवोकेट वेदपाल आदि मौजूद रहे।

कार्यालयों में लगवाएं अटल सेवा केंद्र

धनखड़ ने कहा कि जिलाध्यक्ष अपने कार्यालयों में अटल सेवा केंद्र स्थापित करें ताकि केंद्र और प्रदेश सरकार की योजनाओं का हर जरूरतमंद आदमी लाभ उठा सकें और उन्हें किसी प्रकार का शुल्क भी न देना पड़े। 

जिलाध्यक्षों को दिए अपनी कार्यकारिणी तय करने के निर्देश

प्रदेश संगठन महामंत्री सुरेश भट्ट ने कहा कि हमने जिला व मंडल स्तर पर पार्टी के संविधान के अनुसार ही गठन करना है। इसमें महिलाओं अनुसूचित जाति पिछड़ा वर्ग किसानों और युवाओं को ध्यान में रखते हुए ही कार्यसमिति बनानी है कोई भी वर्ग संगठन से अछूता न रहे। इस महीने के आखिर तक मंडल कार्यसमिति तैयार की जाएं। मंडल कार्यसमिति के बाद ही जिला कार्यसमिति का गठन होगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.