Move to Jagran APP

बहादुरगढ़ में कूड़े के ढ़ेर में मिला नवजात कन्या का शव, फेंकने वाली की तलाश कर रही पुलिस

बहादुरगढ़ में नवजात कन्या का शव मिलने का मामला सामने आया है। जिसकी सूचना पुलिस को दी गई है। वहां से जीआरपी थाने तक सूचना पहुंची तो टीम मौके पर आई। पुलिस ने बताया कि शव निर्वस्त्र हालत में फेंका गया था।

By Naveen DalalEdited By: Published: Fri, 28 Jan 2022 03:16 PM (IST)Updated: Fri, 28 Jan 2022 03:16 PM (IST)
बहादुरगढ़ में कूड़े के ढ़ेर में मिला नवजात कन्या का शव, फेंकने वाली की तलाश कर रही पुलिस
बहादुरगढ़ में कुड़े के ढ़ेर में मिला नलजात बच्ची का शव।

बहादुरगढ़, जागरण संवाददाता। बहादुरगढ़ शहर में नवजात बच्ची के शव को कूडे़ के ढेर में फेंकने का एक और मामला सामने आया है। इस बार रेलवे स्टेशन के पास ट्रैक के बिल्कुल नजदीक से पुलिस ने बच्ची का शव बरामद किया। जन्म के एक से दो घंटे के बीच यह शव फेंके जाने का अनुमान है। फिलहाल अज्ञात महिला के खिलाफ केस दर्ज कर पुलिस जांच में जुट गई है। सुबह जब सफाईकर्मी आए तब रेलवे ट्रैक के नजदीक लगे कूड़े के ढेर में नवजात बच्ची का शव देखा।

loksabha election banner

सूचना मिलत ही मौके पर पहुंची पुलिस

इस पर पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी गई। वहां से जीआरपी थाने तक सूचना पहुंची तो टीम मौके पर आई। आसपास में पता किया गया, मगर कुछ पता नहीं चल पाया। पुलिस ने बताया कि शव निर्वस्त्र हालत में फेंका गया था। पोस्टमार्टम के लिए शव को सिविल अस्पताल में रखवा दिया गया है। 72 घंटों तक पहचान के लिए शव को यहां रखा जाएगा। नवजात बच्ची के शव को किसने यहां पर फेंका इसकी जांच में पुलिस जुट गई है आशा वर्करों से आसपास के एरिया में सभी गर्भवती महिलाओं की सूची ली गई है।

सीसीटीवी खंगाल रही पुलिस

इसके अलावा अस्पतालों और जच्चा-बच्चा केंद्रों का रिकार्ड भी खंगाला जा रहा है। जहां पर शव मिला उसके आसपास में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज की जांच की जा रही है। पुलिस का अनुमान है कि रात को ही बच्ची का जन्म हुआ होगा और उसके बाद शव यहां फेंका गया। अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट से खुलासा होगा कि बच्ची को जिंदा ही यहां पर फेंका गया था या फिर मृत हालत में। जीआरपी थाना देवेंद्र कुमार ने बताया कि अज्ञात महिला के खिलाफ पैदाइश छिपाने के आरोप में केस दर्ज किया गया है। गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले शहर के बस स्टैंड पर भ्रूण फेंका गया था। उस मामले में कोई सुराग नहीं लग पाया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.