Move to Jagran APP

शिक्षा मंत्री कंवरपाल गुज्जर मेरे स्टेट्स पर न जाए, गीता पर हाथ रख कसम खांए – नवीन जयहिन्द

जयहिन्द ने सिरसा से जिले से मंत्री रंजीत चौटाला व विधायक गोपाल कांडा को घेरते हुए कहा कि यह विधायक की जिम्मेदारी बनती है कि वे अपने क्षेत्र के युवाओं की आवाज उठायें क्योंकि यंहा की जनता ने उन्हें चुना है।

By Manoj KumarEdited By: Published: Thu, 09 Dec 2021 05:43 PM (IST)Updated: Thu, 09 Dec 2021 05:43 PM (IST)
शिक्षा मंत्री कंवरपाल गुज्जर मेरे स्टेट्स पर न जाए, गीता पर हाथ रख कसम खांए – नवीन जयहिन्द
नवीज जयहिन्द ने कहा कि अकेले अनिल नागर के बस में इतना बड़ा घोटाला करना नहीं, जांच हो

जागरण संवाददाता, सिरसा। नवीन जयहिन्द ने हरियाणा में हो रहे भर्ती घोटाले के खिलाफ अलग-अलग जिलों में जा रहे है और युवाओं से मिल रहे है और सभी जिलों के युवाओं के लिए आवाज उठा रहे हैं। इससे पहले वे कुरूक्षेत्र, यमुनानगर, अम्बाला,पंचकूला, जींद, कैथल, हांसी, हिसार व फतेहाबाद में युवाओं से मिले। आज सिरसा में भी वे नौजवनों से मिले, उनके साथ भर्ती घोटालों में हुए धोखों के लेकर उनकी समस्याएं सुनी व पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने भर्ती घोटाले में प्रदेश के सभी मंत्रियों की चुप्पी पर भी सवाल खड़े किये।

loksabha election banner

जयहिन्द ने सिरसा से जिले से मंत्री रंजीत चौटाला व विधायक गोपाल कांडा को घेरते हुए कहा कि यह विधायक की जिम्मेदारी बनती है कि वे अपने क्षेत्र के युवाओं की आवाज उठायें, क्योंकि यंहा की जनता ने उन्हें चुना है। जयहिन्द ने कहा कि अकेले अनिल नागर के बस में इतना बड़ा घोटाला करना नहीं है। अब अनिल नागर को बर्खास्त कर सरकार अपने मंत्रियों व अधिकारीयों को बचाने की कोशिश कर रही है।

अनिल नागर तो मछली है असली मगरमच्छ तो सरकार की सह में बैठे है। अगर सरकार ईमानदार है तो बिजली मंत्री रंजीत चौटाला व विधायक गोपाल कांडा गीता पर हाथ रख कसम खांए की प्रदेश में हो रही भर्तियों में पर्ची-खर्ची नही चल रही है।

जयहिंद ने शिक्षा मंत्री कंवरपाल गुज्जर द्वारा उनके स्टेट्स पर कसे तंज पर भी पलट करते हुए कहा कि वे उनकी हैसियत पर न जांए, वे एक किसान के बेटे हैं और आम जनता की मुद्दे से जुड़े हुए। वे जीवन में हमेशा आंदोलनकारी और संघर्षशील रहे हैं। उनकी सरकार ने दसवीं फेल को शिक्षा मंत्री बना दिया। उन्होंने अपने विषय में पीएचडी की हुई है। राष्ट्रीय खिलाड़ी रह चुके हैं। चुनाव तो भारत के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी जी व ताऊ देवीलाल तक हार चुके हैं तो जयहिंद का हारना कोई बड़ी बात नही है।

शिक्षा मंत्री के हिसाब से प्रदेश के ढाई करोड़ लोग जिनके पास पैसा नही हैं पावर नहीं उनका कोई स्टेट्स नही है क्या ? अगर उनकी सरकार इतनी ही ईमानदारी से जनता के लिए काम कर रही है तो वे गीता जयंती समारोह में आये और गीता पर हाथ रख कसम खाएं की उनकी सरकार में पर्ची –खर्ची व नौकरी घोटाला नही हुआ है।

जयहिन्द ने कहा कि युवाओं की आवाज उठाने व उनको न्याय दिलाने के लिए वे हर सम्भव कोशिश करेंगे व सरकार से सीधी टक्कर लेंगे। जयहिन्द ने भर्ती घोटाले पर सरकार को घेरते हुए कहा कि इससे पहले वे पंचकूला में एचपीससी के कार्यालय पर आयोग के चेयरमैन को गाय का गोबर व गौमूत्र भेंट करके आये थे, अब वे प्रदेश के हर जिले में जायंगे और युवाओं के हक की आवाज उठाएंगे। 17 दिसम्बर को विधानसभा का घेराव करेंगे व सभी मंत्रियों व विधायकों को गाय का गोबर- गोस्से व गौमूत्र भेंट करके आयेंगे।

सीडीएस बिपिन रावत सहित शहीद हुए जवानों को अर्पित की श्रद्धांजलि

नवीन जयहिंद ने तमिलनाडु में हुई घटना को पूरे देश के लिए बड़ी ही दुखद व असहनीय घटना बताया है, उन्होंने सीडीएस बिपिन रावत सहित शहीद हुए जवानों को शद्धांजलि अर्पित करते हुए उनकी आत्मा की शान्ति की कामना की। जयहिंद ने कहा कि यह देश के लिए कभी पूरी न होने वाली क्षति है। उनके द्वारा दिए बलिदान कभी न भूलने वाले हैं। आज हर देशवासी की आंखे नम है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.