जागरण संवाददाता, हिसार : गांव कैमरी में 22 सितंबर को होने वाली मुख्यमंत्री की प्रगति रैली को लेकर रैली के संपर्क प्रमुख एवं भाजपा जिला महामंत्री सुजीत कुमार भी नलवा हलके के गांव नलवा, बालावास, गुंजार, भोजराज और दाहिमा का दौरा कर ग्रामीणों को रैली में पहुंचने का निमंत्रण दिया। इसके अलावा नलवा हलके में आने वाले शहर के पटेल नगर क्षेत्र में भी संपर्क अभियान चलाकर क्षेत्रवासियों को रैली का निमंत्रण दिया।

जिला महामंत्री सुजीत कुमार ने बताया कि रैली के माध्यम से सीएम मनोहर लाल नलवा हलके को करोड़ों रुपये की परियोजनाओं की सौगात देंगे। हरियाणा में भाजपा सरकार बनने के सीएम मनोहर लाल की नलवा हलके में यह दूसरी रैली होगी। इससे पहले पहले सीएम ने वर्ष 2016 के नवम्बर महीने में नलवा विकास रैली की थी। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार का प्रयास है कि नलवा हलका में 24 घंटे बिजली की आपूर्ति हो।

भाजपा जिला सचिव लक्ष्मीनारायण ने कहा कि सीएम ने नलवा विकास रैली में करीब 195 करोड़ के विकास कार्यो की घोषणा की थी। ऐसे में नलवा मे दूसरी विकास रैली में भी सीएम मनोहर लाल द्वारा 300 से 350 करोड़ रुपये के विकास कार्यो के एलान की संभावना है। इस अवसर पर भाजपा जिला मीडिया सह प्रभारी संदीप गंगवा, स्याहड़वा मंडल अध्यक्ष सरजीत मुकलान, आजाद नगर मंडल अध्यक्ष अनिल गोदारा, किसान मोर्चा मंडल अध्यक्ष कमल शर्मा, पूर्व सैनिक प्रकोष्ठ जिला सह-संयोजक रोहताश फौजी, सरपंच बालावास सुरेश, अनंतदीप ख्यालिया, रण¨सह ख्यालिया, मंडल उपाध्यक्ष राजेश शर्मा, सरपंच उमेद, दिलबाग, विद्या देवी व अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Posted By: Jagran