फतेहाबाद/रोहतक, जेएनएन। रोहतक में हत्‍या का मामला सामने आया है। गांव बखेता में रात के समय संदीप उर्फ टीटू पुत्र महेंद्र अपने दोस्त संदीप के साथ हुमायूंपुर बखेता रोड पर खेतों में बैठकर शराब पी रहे थे। इस दौरान आपस में दोनों की कहासुनी हो गई संदीप पुत्र हंसराज ने संदीप पुत्र महेंद्र का बेरहमी से कत्‍ल कर दिया। घटना का मंगलवार को पता लगा। शव खेतों की बाहरी साइड पर मिला। पुलिस ने संदीप पुत्र हंसराज को गिरफ्तार कर लिया है। कहासुनी किस बात को लेकर हुई इस बारे में पता किया जा रहा है। वहीं डेड बॉडी को पीजीआई पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस कार्रवाई कर रही है। घटनास्‍थल पर एफएसएल की टीम ने भी जांच पड़ताल की है।

पिकअप बाइक की टक्कर एक की मौत एक घायल

एक अन्‍य मामले में फतेहाबाद में जाखल बलरा रोड पर पंजाब की तरफ से आ रही एक पिकअप ने एक बाइक सवार को टक्कर मार दी जिसमें एक बाइक सवार की मौत हो गई और दूसरा बाइक सवार घायल हो गया। घायल व्यक्ति को जाखल सरकारी हस्पताल में ले जा ले जाया गया और वहीं मृतक को जाखल अस्पताल में डॉक्टरों द्वारा पोस्टमार्टम हेतु मूनक के नागरिक अस्पताल में भेज दिया गया।

जाखल से मंगत पुरी व दिलप्रीत बलरा निवासी कपड़े की दुकान से काम करके अपने घर शाम को बाइक से बलरा जा रहे थे उसी समय बलरा की तरफ से आ रही एक पिकअप गाड़ी ने उन्हें जोरदार टक्कर मार दी। पिकअप सवार मौके पर घायलों को छोड़ फरार हो गया। डॉक्टर अमरदीप ने कहा कि एक्सीडेंट बाइक का मामला रात 9:00 बजे आया था और एक बाइक सवार मंगत पुरी काफी घायल था। जिसे तुरन्त उपचार दिया गया। पंजाब मूनक थाना के एएसआई कुलविंदर सिंह ने कहा कि हमने अज्ञात चालक के खिलाफ एफआइआर दर्ज कर धारा 279, 304ए, वे 427, के तहत मुकदमा दर्ज कर मामले की कार्रवाई शुरू कर दी है।

Posted By: Manoj Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस