मंडी आदमपुर, जेएनएन। शराब न दोस्‍ती देखती न प्रेम। एक ऐसा ही मामला सामने आया है। जहां आदमपुर के गांव दड़ौली रोड पर गांव किशनगढ़ की ढाणी में शराब के नशे में एक दोस्त ने ही अपने साथी की हत्या कर दी। बताया गया कि शराब पीने के दौरान हुए मामूली विवाद में दोस्त ही हत्यारा बन गया और एक 35 साल के शख्स की लोहे की राड़ से सिर में वार कर हत्या कर दी। आदमपुर पुलिस ने मृतक विरेंद्र की पत्नी की शिकायत पर फतेहाबाद के गांव दौलतपुरियां निवासी धर्मेंद्र उर्फ धर्मा के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

पुलिस को दिए बयान में मृतक की पत्नी यूपी के बांदा निवासी निरजना ने बताया कि वे परिवार सहित आदमपुर जवाहर नगर निवासी विनोद के गांव किशनगढ़ में दड़ौली रोड पर मुर्गा फार्म रहते है। बुधवार शाम करीब 5 बजे उसका पति विरेंद्र घर से निकला था। रात करीब 9 बजे तक जब उसका पति घर नही आया तो फिक्र हुई। खोजबीन की तो पता चला की गांव दड़ौली के रायसिंह की जमीन की बुआई कर रहा फतेहाबाद के गांव दौलतपुरियां निवासी धर्मेंद्र उर्फ धर्मा ने शराब के नशे में सिर में लोहे की राड़ मारकर उसके पति की हत्या कर दी।

घटना का पता लगते ही आदमपुर थाना प्रभारी पवन कुमार दलबल सहित मौके पर पहुंचे और शव को अपने कब्जे में लिया। पुलिस ने हिसार के नागरिक अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों सौंप दिया। थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

Posted By: Manoj Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस