जागरण संवाददाता, रोहतक : रोहतक शहर की एकता कॉलोनी में शादी के रिसेप्शन पर गए युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंचे और शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। मृतक के भाई के शिकायत पर दूल्हे के भाई समेत कई अन्य के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। एकता कॉलोनी निवासी 28 वर्षीय सुभाष वीरवार रात कॉलोनी में ही अजय पुत्र शेर सिंह के रिसेप्शन पर गया था। वहां पर उसके साथ भाई सूरज भी गया था। देर रात अजय के घर के सामने डीजे बज रहा था। वहां पर सुभाष की दूल्हे अजय के भाई विजय के साथ किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई।

मामला इतना बढ़ गया कि नौबत मारपीट तक आ गई। आरोप है कि इसी दौरान आरोपित विजय ने गली में पड़ी ईट उठाकर वार करने शुरू कर दिया। साथ ही दूसरे आरोपित सनी ने नुकीले हथियार से हमला कर दिया गया। बाकी आरोपितों ने भी मारपीट की। इसमें सुभाष गंभीर रूप से घायल हो गया। परिवार के लोगों ने आनन-फानन में उपचार के लिए पीजीआई में भर्ती कराया गया। जहां पर उपचार के दौरान सुभाष की मौत हो गई। पता चलने पर शिवाजी कॉलोनी थाना पुलिस मौके पर पहुंची। एफएसएल टीम ने भी मौके पर पहुंच कर साक्ष्य जुटाए। इस मामले में मृतक सुभाष के भाई सूरज ने दूल्हे अजय के भाई समेत कई अन्य आरोपितों खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया गया है। पुलिस आरोपितो को पकड़ने के लिए दबिश दे रही है।

एक बेटे का पिता था मृतक सुभाष

सूरज ने बताया कि सुभाष उसका बड़ा भाई था, जो वेल्डिंग का काम करता था। सुभाष शादीशुदा है। जिसका एक बेटा भी है। सुभाष की मौत के बाद पूरे परिवार का रो रो कर बुरा हाल है। एक छोटी सी बात को लेकर शुरू हुए विवाद में दो प‍रिवार बर्बाद हो गए। शादी की खुशी में मातम छा गया।

Edited By: Manoj Kumar