Move to Jagran APP

बहादुरगढ़ में बिहार के युवक की गला रेतकर हत्या, खून से लथपथ मिला शव

बहादुरगढ़ में हत्या का मामला सामने आया है। बिहार के युवक की गला रेतकर हत्या कर दी गई। युवक का शव खुन से लथपथ हालत में मिला। मृतक की पहचान बिहार के रोहतास जिले के कुरी गांव के 32 वर्षीय हरिभूषण के रूप में हुई है।

By Rajesh KumarEdited By: Published: Mon, 02 May 2022 09:23 PM (IST)Updated: Mon, 02 May 2022 09:23 PM (IST)
बहादुरगढ़ में बिहार के युवक की गला रेतकर हत्या, खून से लथपथ मिला शव
बहादुरगढ़ में बिहार के युवक की हत्या।

जागरण संवाददाता, बहादुरगढ़। यहां के रेलवे लाइनपार इलाके में बिहार के एक युवक की गला रेतकर हत्या कर दी गई। उसका शव सोमवार शाम को किराये के मकान में खून से लथपथ हालत में मिला। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। युवक की हत्या क्यों और किसने की, यह अभी पता नहीं चल पाया है। स्वजनों को सूचना दी गई है। उनके बिहार से यहां पहुंचने के बाद बयान दर्ज जाएंगे। मृतक की पहचान बिहार के रोहतास जिले के कुरी गांव के 32 वर्षीय हरिभूषण के रूप में हुई है। युवक के कमरे से दुर्गंध आने के बाद हत्या का पता चला। 

loksabha election banner

तीन दिन पहले ही किराये पर आया था हरिभूषण

झज्जर रोड पर कुंदन सिनेमा के पास रहने वाले धर्मबीर का लाइनपार क्षेत्र के विकास नगर में बराही रेलवे फाटक के पास मकान है। इस मकान में कई कमरे हैं। सोमवार की शाम किरायेदारों को एक कमरे से दुर्गंध आई। कमरे का दरवाजा खोला तो भीतर युवक का फर्श पर लहूलुहान हालत में शव पड़ा था। उन्होंने मकान मालिक को सूचना दी। लाइनपार थाने से पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। एफएसएल टीम को मौके पर बुलाया गया।

फर्श पर सूख चुका था खून

युवक का किसी तेजधार हथियार से गला रेता गया था। फर्श पर खून सूखा हुआ मिला। कमरे से एक वोटर कार्ड बरामद हुआ है। उसके आधार पर मृतक की पहचान 32 वर्षीय हरिभूषण के तौर पर हुई। बताया गया है कि वह 29 अप्रैल को ही इस कमरे पर में रहने आया था। रविवार दोपहर को एक बार वह पड़ोसियों को नजर आया था। उसके बाद नहीं दिखा। आशंका है कि हरिभूषण की रात के समय हत्या की गई है, लेकिन हत्या किसने और क्यों की, यह अभी रहस्य बना है। 

मृतक अविवाहित था

मृतक की पहचान के बाद उसके परिवार को सूचना दी गई। मृतक युवक अविवाहित था। वह क्या काम करता था, इसका पता किया जा रहा है। वह तीन दिन पहले ही इस कमरे में आया था, इसलिए आसपास के लाेगों को उसके बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है। स्वजनों के आने के बाद बयान दर्ज किए जाएंगे।

--राजेश कुमार, एसएचओ, लाइनपार थाना, बहादुरगढ़।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.