रतिया (फतेहाबाद) जेएनएन। शहर से दो किलोमीटर दूर भूना रोड पर ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी और काफी दूर तक बाइक को घसीटता हुआ ले गया। इस हादसे में बाइक सवार दो बच्चों और उनकी मां की मौत हो गई, जबकि पिता गंभीर घायल हो गया। डाक्टरों ने उसे अग्रोहा मेडिकल कालेज अस्पताल रेफर कर दिया।

 

भूना निवासी रणजीत सिंह (38) अपनी पत्नी मनप्रीत कौर (30), सात वर्षीय बेटी खुशप्रीत कौर व डेढ़ वर्षीय बेटे एकम के साथ बाइक पर रतिया में अपने किसी रिश्तेदार का हालचाल पता करने के लिए आए थे। चारों वापस भूना के लिए चल दिए। जब वह रतिया से दो किलोमीटर दूर भूना रोड पर पहुंचे तो सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी और उसे घसीटते हुआ काफी दूर तक ले गया। बाद में छोटी नहर की सुरक्षा दीवार तोड़कर ट्रक नहर में पलट गया।

हादसा होते ही आसपास की ढाणियों में काम कर रहे लोग तुरंत घटनास्थल पर पहुंचे। उन्होंने इसकी सूचना स्वास्थ्य विभाग को दी, जिसके बाद एंबुलेंस मौके पर पहुंची और सभी घायलों को रतिया के नागरिक अस्पताल में दाखिल करवाया गया। वहां पर चिकित्सकों ने रणजीत की मनप्रीत कौर, खुशप्रीत कौर और एकम को मृत घोषित कर दिया। उधर, हादसे के बाद ट्रक चालक घटनास्थल से फरार होने में कामयाब हो गया। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर चालक की तलाश शुरू कर दी है।

Posted By: Manoj Kumar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप