Move to Jagran APP

युवती की Whatsapp पर हो गई दोस्ती, फिर दोस्त बनाने लगा संबंध, अब ऐसे बिगड़ा मामला

युवती की Whatsapp पर युवक से दोस्ती हो गई। दोनों के बीच शारीरिक संबंध भी बन गए लेकिन अब युवक शादी से मना करनेे लगा तो युवती ने खुद को चोट पहुंचा दी।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Tue, 14 May 2019 04:55 PM (IST)Updated: Tue, 14 May 2019 04:56 PM (IST)
युवती की Whatsapp पर हो गई दोस्ती, फिर दोस्त बनाने लगा संबंध, अब ऐसे बिगड़ा मामला
युवती की Whatsapp पर हो गई दोस्ती, फिर दोस्त बनाने लगा संबंध, अब ऐसे बिगड़ा मामला

जेएनएन, हिसार। पति से अनबन हुई तो युवती दिल्ली आकर रहने लगी। इसी दौरान उसकी दोस्ती एक युवक से हो गई। दोनों Whatsapp पर चैटिंग होने लगी। इसके बाद फोन पर भी बातचीत होने लगी। इसी बीच, दोनों के बीच शारीरिक संबंध भी बन गए। युवती का कहना है कि युवक ने शादी का वादा करके संबंध बनाए थे, लेकिन अब वह शादी से मुकर रहा है। इससे आहत युवती ने सिर और हाथ पर ब्लेड मारकर खुद को घायल कर लिया।

loksabha election banner

दिल्ली पुलिस ने युवती की शिकायत पर डाया गांव के युवक के खिलाफ केस दर्ज किया है। युवती ने बताया है कि पांच साल पहले उसकी शादी मध्य प्रदेश के एक युवक के साथ हुई थी। उसने दो बेटियों को जन्म दिया। पति शारीरिक और मानसिक तौर पर प्रताड़ित करता था। वह उसे छोड़कर दिल्ली आ गई और किराये के मकान में रहने लगी।

युवती के मुताबिक तब Whatsapp पर हिसार के गांव डाया के युवक से जान-पहचान हो गई थी। उसके बाद दोनों के बीच अक्सर फोन पर बातें होने लगीं। युवक पिछले साल दिसंबर महीने में दिल्ली आया और शादी का झांसा देकर उससे शारीरिक संबंध बनाए। उसके बाद कई बार संबंध बनाए।

युवती ने बताया कि 10 मई को उसने फोन कर युवक से कहा कि वह शादी की बात करने उसके घर आ रही है तब युवक ने बताया कि उसकी सगाई दूसरी जगह हो चुकी है। इसके बावजूद वह डाया पहुंची तो युवक के परिजनों ने शादी से इनकार कर दिया। धोखा मिलने से आहत होकर दिल्ली पहुंचकर सिर और हाथ पर ब्लेड से कट मार लिए। उसने बाद में दिल्ली के महिला थाने में शिकायत दी। पुलिस ने आरोपित की तलाश शुरू कर दी है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.