Move to Jagran APP

छात्रा से दुष्कर्म कर बनाया अश्लील वीडियो, ब्लैकमेल कर लाखों रुपये ऐंठे

भिवानी निवासी एक छात्रा से उसके साथ स्कूल में पढ़े एक छात्र पर दुष्कर्म करने और अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी देकर लाखों रुपये ऐंठने का आरोप लगा है।

By Manoj KumarEdited By: Published: Sat, 15 Feb 2020 02:16 PM (IST)Updated: Sun, 16 Feb 2020 12:59 PM (IST)
छात्रा से दुष्कर्म कर बनाया अश्लील वीडियो, ब्लैकमेल कर लाखों रुपये ऐंठे
छात्रा से दुष्कर्म कर बनाया अश्लील वीडियो, ब्लैकमेल कर लाखों रुपये ऐंठे

जेएनएन, हिसार। पहले विश्‍वास में लेकर साथ निभाने के वादे करना और फिर विश्‍वासघात कर अस्‍मत लूट ले तो क्‍या हो। मगर ऐसा ही हुआ है। भिवानी निवासी एक छात्रा से उसके साथ स्कूल में पढ़े एक छात्र पर दुष्कर्म करने और अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी देकर लाखों रुपये ऐंठने का आरोप लगा है। मामले की शिकायत छात्रा ने हिसार के सिविल लाइन थाना में दर्ज करवाई है।

loksabha election banner

छात्रा ने पुलिस को दी गई शिकायत में बताया कि समालखा निवासी रमनदीप उसके साथ स्कूल में ही पढ़ता था। वहीं जब उसने एक कालेज में दाखिल लिया तो वह रोजाना उसका पीछा करता रहा। रमनदीप ने उससे दोस्ती करने का दबाव बनाया था। उसके मना करने पर रमनदीप ने अंजाम भुगतने की धमकी भी दी। छात्रा ने बताया कि इस बात से डरकर उसने रमनदीप से दोस्ती कर ली थी, लेकिन रमनदीप ने अगस्त 2019 को उसे हिसार के एक होटल में ले जाकर उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया। वहीं इसके बाद उसके अश्लील फोटो भी खींचे और वीडियो भी बना लिया।

छात्रा ने पुलिस को दी गई शिकायत में बताया कि रमनदीप ने अश्लील फोटो को वायरल करने की धमकी देकर उसे धमकी दी कि वह जहां बुलाए उसे आना होगा। उसने परिजनों को यह बात इसलिए नहीं बताई कि कहीं उसकी पढ़ाई ना छुड़वा दें। इसके बाद रमनदीप ने वीडियो वायरल करने की धमकी देकर कई बार उसके साथ दुष्कर्म किया और उससे रुपये भी मांगता रहा। छात्रा ने बताया कि रमनदीप ने उसे धमकी देकर करीब 60 लाख रुपये ऐंठ लिए। एक दिन उसके पिता लॉकर में पैसे कम होने पर उसके छोटे भाई को डांटने लगे तो उसने आपबीती परिजनों को बताई। पुलिस ने छात्रा की शिकायत पर आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है जल्‍द ही मामले का पटापेक्ष किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.