Move to Jagran APP

Facebook के जरिये युवती की Location पर पहुंचा युवक, दो साल तक Blackmail कर करता रहा दुष्कर्म

Facebook friendship के बाद युवक युवती के घर पर पहुंच गया और वहां उससे दुष्कर्म किया। इसके बाद वह ब्लैकमेल कर उससे दो साल तक दुष्कर्म करता रहा।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Sat, 25 Jan 2020 01:35 PM (IST)Updated: Sun, 26 Jan 2020 10:54 AM (IST)
Facebook के जरिये युवती की Location पर पहुंचा युवक, दो साल तक Blackmail कर करता रहा दुष्कर्म
Facebook के जरिये युवती की Location पर पहुंचा युवक, दो साल तक Blackmail कर करता रहा दुष्कर्म

जेएनएन, हिसार। शहर की एक कालेज छात्रा की Facebook पर गोरखपुर निवासी एक युवक के साथ दोस्ती हो गई। दोनों एक-दूूूूूसरे से प्रभावित थे। इस दौरान दोनों की Facbook पर chatting होने लगी। इस बीच युवक ने एक दिन उसे दिल्ली में नौकरी दिलाने का वादा किया और दिल्ली बुलाया, लेकिन युवती नहीं गई। इसी दौरान Facebook पर युवती की Lacation देखकर उसके घर पर पहुंच गया और वहां डरा धमकाकर उससे दुष्कर्म किया। युवक ने उसकी अश्लील वीडियो भी बना दी और फिर दो साल तक उसे ब्लैकमेल कर दुष्कर्म करता रहा।

loksabha election banner

युवती ने अब गोरखपुर निवासी युवक के खिलाफ Blackmail कर दुष्कर्म करने का केस दर्ज कराया है। पुलिस को दी शिकायत में छात्रा ने बताया कि उपरोक्त युवक से Facebook पर जानपहचान हुई थी। इसके बाद दोनों की बातचीत होने लगी। एक दिन युवक ने Facebook के जरिये उसे Job Offer की थी और उसे दिल्ली में एक जगह का पता देकर वहां आने के लिए कहा था।

युवती के मुताबिक युवक के बुलाने पर वह तो नहीं गई, लेकिन आरोपित उसकी Location देखकर 19 अगस्त 2018 को उसके कमरे पर आ पहुंचा और कहने लगा कि आपको दिल्ली बुलाया था, क्यों नहीं आई। उस समय वह कमरे में अकेली थी। इससे पहले कि युवती कुछ समझ पाती युवक ने उसे चाकू दिखाकर उसे डराने धमकाने लगा।

युवती ने बताया कि युवक ने इसके बाद डरा धमका कर उससे दुष्कर्म किया। इस दौरान आरोपित ने उसके फोटो भी ले लिए और उन फोटो को परिवार व पब्लिक के सामने लाने की धमकी देकर लगातार Blackmail करने लगा। युवक ने उसे कई दिनों तक दिल्ली भी बुलाया और उसके साथ गलत काम किया और उसे जान से मारने की धमकी भी दी। आरोपित जब अधिक परेशान करने लगा तो उसने अपने पिता को यह सब बता दिया। मामला अब पुलिस में पहुंच गया है। 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.