जेएनएन, हिसार। शहर की एक कालेज छात्रा की Facebook पर गोरखपुर निवासी एक युवक के साथ दोस्ती हो गई। दोनों एक-दूूूूूसरे से प्रभावित थे। इस दौरान दोनों की Facbook पर chatting होने लगी। इस बीच युवक ने एक दिन उसे दिल्ली में नौकरी दिलाने का वादा किया और दिल्ली बुलाया, लेकिन युवती नहीं गई। इसी दौरान Facebook पर युवती की Lacation देखकर उसके घर पर पहुंच गया और वहां डरा धमकाकर उससे दुष्कर्म किया। युवक ने उसकी अश्लील वीडियो भी बना दी और फिर दो साल तक उसे ब्लैकमेल कर दुष्कर्म करता रहा।

युवती ने अब गोरखपुर निवासी युवक के खिलाफ Blackmail कर दुष्कर्म करने का केस दर्ज कराया है। पुलिस को दी शिकायत में छात्रा ने बताया कि उपरोक्त युवक से Facebook पर जानपहचान हुई थी। इसके बाद दोनों की बातचीत होने लगी। एक दिन युवक ने Facebook के जरिये उसे Job Offer की थी और उसे दिल्ली में एक जगह का पता देकर वहां आने के लिए कहा था।

युवती के मुताबिक युवक के बुलाने पर वह तो नहीं गई, लेकिन आरोपित उसकी Location देखकर 19 अगस्त 2018 को उसके कमरे पर आ पहुंचा और कहने लगा कि आपको दिल्ली बुलाया था, क्यों नहीं आई। उस समय वह कमरे में अकेली थी। इससे पहले कि युवती कुछ समझ पाती युवक ने उसे चाकू दिखाकर उसे डराने धमकाने लगा।

युवती ने बताया कि युवक ने इसके बाद डरा धमका कर उससे दुष्कर्म किया। इस दौरान आरोपित ने उसके फोटो भी ले लिए और उन फोटो को परिवार व पब्लिक के सामने लाने की धमकी देकर लगातार Blackmail करने लगा। युवक ने उसे कई दिनों तक दिल्ली भी बुलाया और उसके साथ गलत काम किया और उसे जान से मारने की धमकी भी दी। आरोपित जब अधिक परेशान करने लगा तो उसने अपने पिता को यह सब बता दिया। मामला अब पुलिस में पहुंच गया है। 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Posted By: Kamlesh Bhatt

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस