झज्जर, जेएनएन। एक गांव में नाबालिग किशोरी को घर बुलाकर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। वारदात उस समय की बताई जा रही है, जब यह किशोरी गांव में ही अपनी एक सहेली के घर किसी काम से जा रही थी। पीडि़त पक्ष के परिजनों ने जिला मुख्यालय पर पहुंचते हुए एसएसपी से मुलाकात कर अपना पक्ष रखा है। इधर, जांच अधिकारी एसआइ सुशीला के मुताबिक गंभीरता के साथ जांच की रही है। इसके अतिरिक्त अभी कुछ नहीं कहा जा सकता कि किन परिस्थितियों में क्या हुआ। आरोपित युवक की मां एवं अन्य कई दोस्तों के नाम भी घटनाक्रम से जुड़कर सामने आए हैं।

शिकायत लेकर पहुंचे परिजनों ने बताया कि करीब 16 वर्षीय भतीजी दसवीं कक्षा में पढ़ती है। सोमवार छुट्टी होने के कारण वह गांव में ही अपनी सहेली के घर दिन के समय में जा रही थी। बीच रास्ते में आरोपित की मां ने उसे किसी काम के लिए घर के भीतर बुलाया। एकाएक उसने उसे मकान के एक कमरे में धक्का देकर दरवाजा बंद कर लिया।

बताते है कि कमरे में एक से अधिक युवक मौजूद थे। जहां पर किशोरी के साथ मारपिटाई करने के साथ-साथ दुष्कर्म की घटना को भी अंजाम दिया गया है। किन परिस्थितियों में किशोरी बाहर निकली और कौन-कौन इसमें शामिल रहे, यह जांच का विषय है। एक से अधिक युवकों के कमरे में होने की बात के कारण पुलिस भी मामले को गंभीरता से ले रही है।

इधर, परिवार ने भी एसएसपी के समक्ष पेश होकर न्याय किए जाने की मांग उठाई है। जांच अधिकारी एसआइ सुशीला ने बताया कि गंभीरता से मामले की जांच की जा रही है। किसी भी सूरत में दोषी पक्ष को छोड़ा नहीं जाएगा।

Posted By: Manoj Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस