Move to Jagran APP

झज्जर में बदमाशों ने फिरौती न देने पर दुकानदार पर किया जानलेवा हमला, 40 हजार भी छीने

झज्जर में बदमाशों ने दुकानदार से मांगी फिरौती। जब फिरौती नहीं दी तो दुकानदार के साथ मारपीट कर छीने 40 हजार रुपये। पुलिस ने मामला किया दर्ज दो आरोपित किए गिरफ्तार। तीन माह से बनाया जा रहा था दबाव जान से मारने की भी दे रहे थे धमकी।

By Rajesh KumarEdited By: Published: Sun, 22 May 2022 03:09 PM (IST)Updated: Sun, 22 May 2022 03:09 PM (IST)
झज्जर में बदमाशों ने फिरौती न देने पर दुकानदार पर किया जानलेवा हमला, 40 हजार भी छीने
झज्जर में फिरौती न देने पर दुकानदार से मारपीट।

झज्जर, जागरण संवाददाता। दुकानदार ने फिरौती नहीं दी तो तीन युवकों ने उसके साथ मारपीट करके 40 हजार रुपये छीन लिए। युवक दुकानदार को बेहोशी की हालत में मरा हुआ समझ छोड़कर मौके से फरार हो गए। घायल को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया।

loksabha election banner

वहीं आरोपित पिछले करीब तीन माह से दो लाख रुपये की फिरौती मांग रहे थे, जब फिरौती नहीं दी तो पहले जान से मारने की धमकी दी और अब दुकानदार पर जानलेवा हमला कर दिया। जिसमें दुकानदार को गंभीर चोटें आई। वहीं पुलिस ने भी पीड़ित की शिकायत पर मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। इस मामले में दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

बेरी के वार्ड नंबर-7 निवासी नवीन कुमार ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी प्रसाद की दुकान है। पिछले करीब तीन महीनों से बेरी का ही एक युवक दो लाख रुपये की फिरौती मांगता रहता था। फिरौती नहीं देने पर जान से मारने की धमकी व अभद्र भाषा का प्रयोग करता। शुक्रवार को वह अपना चेकअप करवाने के लिए अस्पताल व डाकघर में अपनी पत्नी के नाम 40 हजार रुपये जमा करवाने के लिए गया था। लेकिन वह अपना चेकअप करवाने के बाद वापस घर लौट रहा था।

लाठी-डंडों से किया हमला

इसी दौरान मोटरसाइकिल पर सवार होकर तीन युवक आए। उनमें से एक युवक वह था, जो दो लाख रुपये की फिरौती मांग रहा था। उक्त तीनों युवकों ने आते ही लाठी-डंडे व लात-घुसों से मारना आरंभ कर दिया। नवीन ने आरोप लगाया कि उक्त तीनों युवकों ने जान से मारने की नियत से हमला किया था। चोट लगने के कारण वह बेहोश हो गया। वहीं इसी दौरान उसके 40 हजार रुपये भी छीन लिए और मरा हुआ समझकर फरार हो गए। साथ ही जान से मारने की धमकी भी दी। जिसके बाद घायल को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां से चिकित्सकों ने उसे रोहतक पीजीआइ रेफर कर दिया। पीड़ित ने इस घटना की शिकायत पुलिस को दी।

तीन के खिलाफ मामला दर्ज किया है

नवीन की शिकायत पर मारपीट व छीनाछपटी सहित अन्य धाराओं के तहत तीन के खिलाफ मामला दर्ज किया है। जिनमें से आरोपित बेरी निवासी कपिल व कुलदीप को गिरफ्तार कर लिया। वहीं मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है।

-जांच अधिकारी एएसआइ जितेंद्र कुमार, पुलिस चौकी बेरी, झज्जर।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.