Move to Jagran APP

मंदिर गई युवती से तीन ड्राइवरों ने किया सामूहिक दुष्कर्म

मंदिर गई युवती को तीन ड्राइवरों ने अपने जाल में फंसाया और फिर उससे सामूहिक दुष्कर्म किया।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Tue, 22 May 2018 06:09 PM (IST)Updated: Tue, 22 May 2018 06:10 PM (IST)
मंदिर गई युवती से तीन ड्राइवरों ने किया सामूहिक दुष्कर्म
मंदिर गई युवती से तीन ड्राइवरों ने किया सामूहिक दुष्कर्म

जेएनएन, हिसार। राजस्थान के श्री गंगानगर में मंदिर गई युवती को रास्ते में तीन युवक मिले। तीनों बस में ड्राइवर का काम करते थे। इस दौरान उन्होंने युवती को चाय पिलाने के लिए रोका। युवती रुकी तो तीनों ने उसे पकड़ लिया और सुनसान जगह पर ले जाकर दुष्कर्म किया। इसके बाद युवकों ने उसे बस में बैठाया। युवती जब हिसार पहुंची तो उसने मामले की शिकायत पुलिस में दी।

loksabha election banner

युवती के मुताबिक वह राजस्थान के श्री गंगानगर की रहने वाली है। वीरवार को वह मंदिर गई थी। इसी दौरान तीन व्यक्ति उसे मिले और उसे अपनी बातों में फंसा दिया। उन्होंने उसे चाय का अॉफर दिया तो युवती ने चाय पीने के लिए हां कर दी। इसके बाद वे उसे जबरन अपने साथ ले गए और सामूहिक दुष्कर्म किया।

सामूहिक दुष्कर्म के बाद उन्होंने युवती को बीकानेर की बस में बैठा दिया। वह बीकानेर पहुंची और रेलवे स्टेशन पर चली गई। वहां पर दो महिलाएं उसको मिली और वह उनके साथ हिसार पहुंच गई। महिलाओं ने बाद में युवती को महिला पुलिस के हवाले कर दिया। महिला थाना पुलिस ने युवती का मेडिकल करवाया और केस दर्ज कर उसे राजस्थान पुलिस के पास भेजने की कार्रवाई शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ेंः छोटी बेटी को छह साल से बना रहा था शिकार, बड़ी से भी की गलत हरकत तो पकड़ा गया


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.