फतेहाबाद, जागरण संवाददाता। फतेहाबाद में नाबालिग से छेड़छाड़ करने के मामले में अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायधीश बलवंत सिंह की अदालत ने दोषी हरजीत सिंह को 3 साल कैद व पांच हजार रुपये जुर्माना व उसकी प्रेमिका व पीड़िता की मां को 2 साल की कैद व तीन हजार रुपये जुर्माने की सजा सुनाई है।

पुलिस को मिली शिकायत के अनुसार

पुलिस ने इस मामले में पीड़िता की शिकायत पर 6 अक्टूबर 2021 को आरोपित हरजीत सिंह व उसकी प्रेमिका के खिलाफ आईपीसी की धारा 354ए, 506, 323, 451, 511, 120बी, पोक्सो एक्ट व जेजे एक्ट के तहत मामला दर्ज किया था। पुलिस को दी शिकायत मे पीड़िता ने बताया कि पंजाब के चोटियां निवासी हरजीत सिंह अक्सर उसकी मां मिलने आया करता था। 12 सितंबर 2021 को जब मेरी माता-पिता घर से बाहर गए हुए थे तो आरोपित हरजीत सिंह उनके घर में घुस आया और उसके साथ छेड़छाड़ करने लगा।

विरोध करने पर उसने पीड़िता के साथ मारपीट व गाली गलौच की। पीड़िता ने खुद को कमरे में बंद कर अपने आप को बचाया। इस मामले को लेकर उसकी मां और आरोपित ने धमकी दी थी। इस वजह से वह डर के कारण चुप रही। इसके बाद उसकी मां आरोपित हरजीत के साथ घर से फरार हो गई थी। कोर्ट ने दोनों पक्षों की बहस सुनने के पश्चात प्रेमी व प्रेमिका को दोषी करार दिया था।

इधर... गांव बोस्ती में चोरों ने नकदी व सोने-चांदी के जेेवरात किये चोरी

संवाद सहयोगी, टोहाना। गांव बोस्ती में चोरों ने एक मकान में घुसकर सवा लाख रुपये की नकदी सहित सोने व चांदी के जेवरात चोरी करके ले गये। सदर पुलिस ने मकान मालिक लुभाया राम की शिकायत पर अज्ञात के विरुद्ध चोरी का मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। पुलिस को दी शिकायत में गांव बोस्ती निवासी लुभाया राम ने बताया कि 24 सितंबर को रात के समय चोर उसके घर में घुस गये और उन्होंने घर में अलमारी में रखे 1 लाख 25 हजार रुपये नकद व 25 ग्राम सोने का हार, कानों की बालियां व 20 तोले चांदी की पाजेब चोरी करके ले गये।

Edited By: Naveen Dalal

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट