Move to Jagran APP

व्यापारी से 2.65 लाख लूटने आए थे बदमाश, नाकाम रहने पर फायरिंग कर छीने 11 हजार रुपये

मीट व्यापारी व पूर्व पार्षद के बेटे सुनील गक्खड़ पर फायरिंग करने के मामले में पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ हत्या प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है।

By Edited By: Published: Mon, 24 Dec 2018 10:26 AM (IST)Updated: Mon, 24 Dec 2018 10:26 AM (IST)
व्यापारी से 2.65 लाख लूटने आए थे बदमाश, नाकाम रहने पर फायरिंग कर छीने 11 हजार रुपये
व्यापारी से 2.65 लाख लूटने आए थे बदमाश, नाकाम रहने पर फायरिंग कर छीने 11 हजार रुपये

संवाद सहयोगी, हांसी : जींद चौक पर देर रात बदमाशों ने मीट व्यापारी से लाखों रुपये लूटने में नाकाम रहने पर गोली चलाई थी। मीट व्यापारी व पूर्व पार्षद के बेटे सुनील गक्खड़ पर फायरिंग करने के मामले में पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ हत्या प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है। हिसार के निजी अस्पताल में उपचाराधीन सुनील गक्खड़ ने पुलिस को दिये बयानों में कहा है कि युवकों ने लूट के इरादे से उसे रोका था।

prime article banner

फायरिंग में घायल सुनील ने बताया कि 2.65 लाख रुपये उसकी मोटरसाइकिल के डिक्की में थे जबकि 11 हजार रुपये उसकी जेब में थे। युवकों ने जींद चुंगी के पास उसे रुकवाया और पिस्तौल दिखाते हुए कैश उनके हवाले करने के लिये कहा व कैश देने के इंकार करने पर युवकों ने उस पर फाय¨रग करते हुए जेब से 11 हजार रुपये लूट लिये और फरार हो गये। फायरिंग में एक गोली सुनील गक्खड़ के जांघ में जा लगी और वह बुरी तरह से घायल हो गया। फिलहाल हिसार के एक निजी अस्पताल में उपचाराधीन घायल मीट व्यापारी की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

एक हफ्ते में शहर में लूट की दूसरी बड़ी वारदात
शहर में एक हफ्ते के अंदर दूसरी बड़ी वारदात है। 16 दिसंबर को खरड़ रोड पर पिस्तौल के बल मजदूरों को बंधक बनाकर 25 लाख की लूट की वारदात को अंजाम दिया था। इसके एक हफ्ते के अंदर ही मीट व्यापारी पर शनिवार को फाय¨रग कर कैश लूटने की वारदात हो गयी। पुलिस के लिये एक के बाद एक हो रही बड़ी वारदातों से सिरदर्दी बढ़ती जा रही है। एक मामला अभी सुलझा भी नहीं था कि दूसरी बड़ी वारदात शनिवार शाम को हो गई। पुलिस टीमें दोनों मामलों में जांच में जुटी हुई हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.