रोहतक, जेएनएन। शिक्षण संस्‍थानों में स्‍टूडेंटस के आत्‍महत्‍या करने का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा हैं। रोहतक में नया मामला सामने आया है। महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय के महिला छात्रावास में एम फार्मा सेकंड ईयर की छात्रा ने फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया। छात्रा एमडीयू के यमुना हॉस्टल में फर्स्ट फ्लोर पर रूम में अकेले ही रहती थी। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

जानकारी के अनुसार मृतका गगनप्रीत कौर रोहतक के महम की रहने वाली थी। पुलिस ने इस बारे में मृतका के सहपाठियों से भी पूछताछ की है। बजाया जा रहा है 15 जून को सभी ने थीसिस जमा करवानी थी। थीसिस जमा करवाने को लेकर ही वह तनाव में थी। थीसिस जमा कराने की डेट भी 15 जून से 15 जुलाई तक बढ़ा दी गई थी। सहपाठियों ने बताया कि गगनप्रीत कौर भावुक प्रवृत्ति की लड़की थी।


मृतका गगनप्रीत की फाइल फोटो

सुबह जब गगनप्रीत ब्रेकफॉस्‍ट के लिए नहीं पहुंची तो दोपहर को एक सहेली उसके कमरे में गई। कमरे का दरवाजे को हाथ लगाया तो वो खुल गया सामने देखा तो गगनप्रीत का शव पंखे से लटका हुआ था। यह देख छात्रा की चीख निकल गई। छात्रा ने बताया कि रात के समय से ही गगनप्रीत का फोन भी बंद आ रहा था। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई।

छात्रा ने आत्‍महत्या थीसिस के तनाव को लेकर की है या कोई और वजह है पुलिस इस बारे में गहनता से जांच कर रही है। पुलिस ने मृतका के शव को पोस्‍टमार्टम के लिए मोर्चरी में भिजवा दिया है और मृतका के परिजनों को भी सूचना दे दी गई है।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: manoj kumar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप