Move to Jagran APP

बहादुरगढ़ में गत्ता फैक्ट्री में भीषण आग, लाखों रुपये कच्चा और तैयार माल जलकर राख

बहादुरगढ़ के औधोगिक क्षेत्र में रेडक्रोस रोड पर एच आर पैकेजिंग के नाम से गत्ता फैक्ट्री है। इसके मालिक दिल्ली के रहने वाले चंद्रप्रकाश हैं। यहां पर गत्ते के बाक्स बनाए जाते हैं। शनिवार की सुबह फैक्ट्री में काम चालू नहीं हुआ था। इसी दौरान यहां पर आग लग गई।

By Naveen DalalEdited By: Published: Sat, 28 May 2022 01:41 PM (IST)Updated: Sat, 28 May 2022 01:41 PM (IST)
बहादुरगढ़ में गत्ता फैक्ट्री में भीषण आग, लाखों रुपये कच्चा और तैयार माल जलकर राख
फैक्ट्री परिसर में बने गोदाम तक आग फैली।

बहादुरगढ़, जागरण संवाददाता। बहादुरगढ़ के आधुनिक औद्योगिक क्षेत्र में स्थित एक गत्ता फैक्ट्री में शनिवार की सुबह भीषण आग लग गई। इससे यहां पर काफी मात्रा में कच्चा व तैयार माल जलकर राख हो गया। दमकल विभाग के दस्ते ने आठ गाड़ियों की मदद से आग पर नियंत्रण किया। घटना में लाखों रुपये का नुकसान हुआ है। आग लगने का कारण शार्ट सर्किट बताया जा रहा है।

prime article banner

दमकल विभाग की तीन गाड़ियों से पाया आग पर काबू

औधोगिक क्षेत्र में रेडक्रोस रोड पर एच आर पैकेजिंग के नाम से गत्ता फैक्ट्री है। इसके मालिक दिल्ली के रहने वाले चंद्रप्रकाश हैं। यहां पर गत्ते के बाक्स बनाए जाते हैं। शनिवार की सुबह फैक्ट्री में काम चालू नहीं हुआ था। इसी दौरान यहां पर आग लग गई। फैक्ट्री में काफी मात्रा में गत्ता होने के कारण आग तेजी से फैलती चली गई। फैक्ट्री परिसर में बना गोदाम आग की लपटों में घिर गया। सूचना मिलने पर दमकल विभाग का दस्ता तीन गाड़ियां लेकर मौके पर पहुंचा।

आग फैलती देख रोहतक के सांपला से भी गाड़ियां बुलाई गई। ऐसे में कई घंटों की मशक्कत के बाद दमकल दस्ते ने आग बुझाई। दमकल विभाग के अधिकारी राकेश यादव ने बताया कि आग लगने का कारण फिलहाल शार्ट सर्किट बताया गया है। इसकी जांच की जाएगी। जैसे ही सूचना आई तो सभी टीमों को मौके पर भेजा गया। फैक्ट्री में फायर एनओसी थी या नहीं इसका पता किया जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.