Move to Jagran APP

गांव सदलपुर से विवाहिता लापता, केस दर्ज

गांव सदलपुर से विवाहिता लापता हो गई।

By JagranEdited By: Published: Thu, 18 Nov 2021 08:48 PM (IST)Updated: Thu, 18 Nov 2021 08:48 PM (IST)
गांव सदलपुर से विवाहिता लापता, केस दर्ज
गांव सदलपुर से विवाहिता लापता, केस दर्ज

संस, मंडी आदमपुर: गांव सदलपुर से विवाहिता लापता हो गई। पुलिस ने लापता महिला के पति की शिकायत के आधार पर गुमशुदगी का मामला दर्ज किया है। पुलिस को दी शिकायत में गांव सदलपुर निवासी अमर सिंह ने बताया कि 14 नवंबर को वे परिवार सहित खाना खाकर सो गये। रात्रि करीब एक बजे वह पानी पीने के लिए उठा तो पाया कि उसकी पत्नी गायब थी। उन्होंने अपने स्तर पर उसकी काफी तालाश की लेकिन उसका कहीं कोई पता नहीं चला।

loksabha election banner

बाड़े से 10 बकरी व चार बच्चे चुरा ले गया चोर

संस, मंडी आदमपुर: जवाहर नगर से गत रात्रि चोर बाड़े से 14 पशु चुरा कर ले गए। पुलिस ने पशु मालिक की शिकायत के आधार पर अज्ञात के खिलाफ चोरी का केस दर्ज किया है। पुलिस को दी शिकायत में जवाहर नगर निवासी राजेश ने बताया कि वह भेड़-बकरियां रखता है और उनका पालन करके अपने परिवार का पोषण करता है। राजेश ने बताया कि उसने अपने घर के नजदीक भेड़-बकरियां रोकने के लिए बाड़ा बना रखा है। गत रात्रि उसने बाड़े में 10 बकरी व चार बच्चे थे कोई अज्ञात व्यक्ति बाड़े से उसके बाड़े से सभी 14 पशु चोरी करके ले गया।

आदमपुर खंड के गांव से युवती लापता

संस, मंडी आदमपुर: खंड के एक गांव से बुधवार को करीब 22 वर्षीय युवती लापता हो गई। पुलिस ने लापता युवती के पिता की शिकायत के आधार पर गुमशुदगी का केस दर्ज किया है। पुलिस को दी शिकायत में गांव निवासी युवती के पिता ने बताया कि 17 नवंबर को सुबह करीब 10 बजे उसकी बेटी घर से बिना बताए कहीं चली गई और अभी तक वापस नहीं लौटी। उन्होंने अपने स्तर पर उसकी काफी तलाश की लेकिन उसका कहीं कोई पता नहीं चला। पुलिस ने शिकायत के आधार पर गुमशुदगी का केस दर्ज किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.