Move to Jagran APP

दड़ौली से विवाहिता लापता, एएसआइ के बेटे पर जताया शक

आदमपुर खंड के गांव दड़ौली से एक विवाहिता लापता हो गई। शिकायतकर्ता ने हरियाणा पुलिस में तैनात एएसआइ के बेटे पर उसकी पत्नी को अपने साथ ले जाने का शक जताया है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 05 Jul 2022 09:42 PM (IST)Updated: Tue, 05 Jul 2022 09:42 PM (IST)
दड़ौली से विवाहिता लापता,  एएसआइ के बेटे पर जताया शक
दड़ौली से विवाहिता लापता, एएसआइ के बेटे पर जताया शक

संवाद सहयोगी, मंडी आदमपुर : आदमपुर खंड के गांव दड़ौली से एक विवाहिता लापता हो गई। शिकायतकर्ता ने हरियाणा पुलिस में तैनात एएसआइ के बेटे पर उसकी पत्नी को अपने साथ ले जाने का शक जताया है। गांव दड़ौली निवासी सत्यवान ने बताया कि उसकी शादी 20 जनवरी 2012 को हनुमानगढ़ जिले के गांव नत्थवानियां निवासी लक्ष्मी के साथ हुई थी। उसके एक बेटा व एक बेटी है। तीन जुलाई की रात को वे सभी खाना खाकर सो गए। अगले दिन अलसुबह करीब तीन बजे वह पानी पीने के लिए उठा तो उसकी पत्नी लक्ष्मी बिस्तर से गायब थी और दोनों बच्चे सो रहे थे। उसने अपने स्तर पर लक्ष्मी की काफी तलाश की, लेकिन उसका कहीं सुराग नहीं लगा। सत्यवान ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसे शक है कि उसकी पत्नी को नई पुलिस में तैनात एएसआई सतीश का पुत्र सन्नी उर्फ रविद्र अपने साथ भगाकर ले गया है। शिकायतकर्ता ने बताया कि सन्नी उर्फ रविद्र पहले भी दो बार उसकी पत्नी को अपने साथ भगाकर ले गया था।

prime article banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK