Move to Jagran APP

मनोहर बोले- हुड्डा ने रोहतक जलाया और जाटों को भी बदनाम कर दिया, इन्‍हें माफ मत करना

मुख्यमंत्री ने कहा समाज तोड़ने वालों यशपाल मलिक और राजकुमार सैनी जैसे लोगों को भी माफ नहीं किया जाएगा। उन्‍होंने कहा किसी ने नौकरी के नाम पर पैसा लिया तो सरिया गले में डाल देंगे।

By manoj kumarEdited By: Published: Thu, 09 May 2019 03:27 PM (IST)Updated: Thu, 09 May 2019 03:27 PM (IST)
मनोहर बोले- हुड्डा ने रोहतक जलाया और जाटों को भी बदनाम कर दिया, इन्‍हें माफ मत करना
मनोहर बोले- हुड्डा ने रोहतक जलाया और जाटों को भी बदनाम कर दिया, इन्‍हें माफ मत करना

सांपला/रोहतक, जेएनएन। जैसे जैसे हरियाणा में मतदान की तारीख नजदीक आती जा रही है, वैसे वैसे सीएम मनोहर लाल के तेवर तल्‍ख होते जा रहे हैं। अब सांपला में आयोजित विजय संकल्‍प रैली में मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर जमकर बरसे। उन्होंने जाट आंदोलन की ओर इशारा करते हुए लोगों से आह्वान करते हुए कहा कि 2016 में रोहतक को जलाने वाले लोगों को माफ नहीं करना है।

loksabha election banner

उन्होंने कहा पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा और उनके राजनीतिक सलाहकार प्रोफेसर वीरेंद्र सिंह ने ही साजिश के तहत रोहतक को जलाने का काम किया। हुड़डा ने जाटों को बदनाम कर दिया। मुख्यमंत्री ने यशपाल मलिक और राजकुमार सैनी को आड़े हाथों लिया और कहा इन जैसे लोगों को भी माफ नहीं किया जाएगा। यशपाल मलिक और राजकुमार सैनी ने समाज को तोड़ा है और मैं इसकी निंदा करता हूं।

मुख्यमंत्री ने कहा हरियाणा में 5 साल में 64000 सरकारी नौकरियां दी गई है।  जिसमें किसी से एर रुपया भी नौकरी के नाम पर नहीं लिया गया। कहा कि एक भी व्यक्ति ने रुपए लेकर नौकरी लगवाई है तो उसका नाम बता दें। उसके गले में लोहे का सरिया डालकर रुपया निकालने का काम किया जाएगा।

मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि पांच चरणो के चुनाव  में नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बन चुके हैं । छठे चरण में ज्यादा सीटें लाने का काम करेंगे। मनोहरलाल ने पिछली सरकारों पर कटाक्ष किया और कहा कि पहले नौकरी भ्रष्‍टाचार करके लेते थे और अब पारदर्शिता के साथ मिलती है।

उन्‍होंने कहा कांग्रेसी तो राहुल गांधी के नाम से वोट मांगने से भी परहेज कर रहे हैं, मगर हम छाती ठोक कर कहते हैं कि हमारा नेता मोदी है। मनोहर लाल ने गढ़ी सांपला किलोई विधानसभा में विजय संकल्प जनसभा में के माध्‍यम से रोहतक सीट भाजपा प्रत्याशी अरविन्द शर्मा के पक्ष में वोट मांगे।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.