Move to Jagran APP

अपहरण कर युवक की बनाई अश्लील विडियो, फिर किया ब्लैकमेल, ऐसे खुला राज

युवती ने फोन करके महिला कॉलेज बहल के पास उसे बुलाया और जब वह वहां पहुंचा तो युवती ने अपने दो साथियों के साथ गाड़ी में बैठा लिया और उसके आंखों पर पट्टी बांध दी।

By manoj kumarEdited By: Published: Wed, 06 Mar 2019 06:56 PM (IST)Updated: Wed, 06 Mar 2019 07:04 PM (IST)
अपहरण कर युवक की बनाई अश्लील विडियो, फिर किया ब्लैकमेल, ऐसे खुला राज
अपहरण कर युवक की बनाई अश्लील विडियो, फिर किया ब्लैकमेल, ऐसे खुला राज

बहल/भिवानी, जेएनएन। अपहरण करके युवती के साथ अश्लील फोटो व विडियो बनाकर क्षेत्र के एक युवक को एक युवती व उसके दो साथियों ने ब्लैकमेल करके करीब पौने चार लाख रुपये नकद और चार लाख रुपये के हस्ताक्षरयुक्त चेक लेने का मामला प्रकाश में आया है। इसके बाद भी आरोपितों ने युवक को ब्लैकमेल करना जारी रखा तो युवक ने इसकी शिकायत बहल पुलिस को दी है। जिस पर पुलिस ने विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

loksabha election banner

पीडि़त ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि जनवरी माह में उसके मोबाइल पर अंजान नंबर से फोन आया। फोन पर  एक युवती ने उसके साथ प्रेम प्यार की बातें शुरू कर दी, जिस पर वह भी उसके साथ लगातार बातें करता रहा। इसके बाद 23 जनवरी को युवती ने फोन करके महिला कॉलेज बहल के पास उसे बुलाया और जब वह वहां पहुंचा तो युवती ने अपने दो साथियों के साथ गाड़ी में बैठा लिया और उसके आंखों पर पट्टी बांध दी। इसके बाद वे उसे अज्ञात स्थान पर ले गए और जबरदस्ती करते हुए युवती के साथ अश्लील फोटो और विडियो बनवाए।

इसके बाद उसके साथ दोनों युवकों ने गलत काम किया और उसके पास से 23 हजार रुपये नकद ले लिए। इसके बाद उसको अश्लील फोटो व विडियो को दुष्कर्म के मामले में फंसाने की धमकी देकर दो-दो लाख रुपये के दो चेक ले लिए और उसकी चेकबुक व आधार कार्ड भी रख लिए। इसके बाद आरोपितों ने उसे फिर से फोन करके और डेढ़ लाख रुपये दो बार व एक बार पचास हजार रुपये नकद ले लिए। इसके बाद भी आरोपितों ने उसे परेशान करना जारी रखा तो उसने पुलिस में शिकायत दे दी है।

जांच अधिकारी थाना प्रभारी विक्रम ने बताया कि पीडि़त सुनील ने उनको शिकायत दी थी जिस पुलिस ने एक युवती और उसके दो साथियों प्रेम व राजकुमार के खिलाफ विभिन्न आपराधिक धाराओं सहित सशस्त्र अधिनियम के तहत मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है और जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.