Move to Jagran APP

जमीन विवाद में खेड़ी जालब गांव के युवक की गोली मार कर हत्‍या, मची चीख पुकार

हिसार में एक और बड़ी वारदात सामने आई है। नारनौंद के गांव खेड़ी जालब में एक युवक की गोली मार कर हत्‍या कर दी गई। हत्‍या की वजह जमीन विवाद बताय जा रहा है।

By Manoj KumarEdited By: Published: Thu, 02 Jul 2020 05:27 PM (IST)Updated: Thu, 02 Jul 2020 05:27 PM (IST)
जमीन विवाद में खेड़ी जालब गांव के युवक की गोली मार कर हत्‍या, मची चीख पुकार
जमीन विवाद में खेड़ी जालब गांव के युवक की गोली मार कर हत्‍या, मची चीख पुकार

हिसार, जेएनएन। हिसार में एक और बड़ी वारदात सामने आई है। नारनौंद के गांव खेड़ी जालब में एक युवक की गोली मार कर हत्‍या कर दी गई। हत्‍या की वजह जमीन विवाद बताय जा रहा है। गोली मारने के बाद हमलावर मौके से भाग निकले। वहीं गाेली लगने से युवक ने घटनास्‍थल पर ही दम तोड़ दिया। पुलिस मामले में जांच में जुटी है और गांव में तनाव का माहौल बना हुआ है।

loksabha election banner

प्राथमिक जांच में सामने आया है कि मृतक युवक का नाम बलजीत था। मृतक की उम्र करीब पचास साल थी। पुलिस पूछताछ में सामने आया है कि खेड़ी जालब में ही सगी बहनों ने अपनी पांच एकड़ जमीन बेची थी। इसमें से दो बहनों ने अपनी जमीन मृतक बलजीत के परिवार के नाम लिख दी तो वहीं एक बहन ने इनके साथ नारनौंद में किसी परिवार को भी बेच दी। मगर वर्तमान में इस जमीन पर बलजीत का परिवार ही खेती कर रहा था।

गुरुवार को नारनौंद की पार्टी कब्‍जा लेने के मकसद से खेत में पहुंची और ट्रैक्‍टर से खेत को जाेतने लगे। मगर तभी बलजीत ने इसका विरोध कर दिया। इसके बाद खेत जाेतने के लिए आए लोगों ने बलजीत को गोली मार दी। एक गोली लगते ही बलजीत जमीन पर गिर गया और उसकी मौत हो गई। घटनास्‍थल पर पहुंची पुलिस को मौके से एक गोली का खोल और कारतूस भी मिला है। पुलिस ने दो गाडि़यों और एक ट्रैक्‍टर को मौके से अपने कब्‍जे में ले लिया है।

पुलिस हमलावरों को पकड़ने के प्रयास में जुट गई है। वहीं अचानक से इस तरह की घटना होने से बलजीत के परिवार में मातम पसर गया है। जमीन विवाद  में इससे पहले भी नारनौंद में कई वारदातें हो चुकी है। इस जमीन पर दोनों ही पार्टियां अपना दावा कर रही थी। मगर गुरुवार को इस विवाद ने ऐसा तूल पकड़ लिया कि बात हत्‍या तक जा पहुंची।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.