भिवानी, जेएनएन। जिले में बढ़ रहा महिला अपराध चिंता का विषय बना हुआ है। एक ही दिन में दुष्कर्म व दुष्कर्म प्रयास की तीन वारदातें आई हैं। सदर थाना एरिया में झुग्गी झोपड़ी में रहने वाली एक 23 वर्षीय युवती का पड़ोस के ही एक युवक ने अपहरण कर लिया। युवती का आरोप है कि वह उसे सुनसान जगह पर ले गया। वहां पर उसके साथ दुष्कर्म किया। उसने विरोध किया तो उसके साथ मारपीट की गई। युवती की शिकायत पर सदर थाना पुलिस ने आरोपित युवक के खिलाफ दुष्कर्म, अपहरण व मारपीट का मामला दर्ज किया है। पुलिस द्वारा आरोपित को गिरफ्तार करने का प्रयास किया जा रहा है।

सदर थाना क्षेत्र के करीब दस किलोमीटर दूर के गांव में झुग्गी झोपड़ी डालकर अपना गुजर बसर कर रहे एक परिवार की 23 वर्षीय युवती ने पुलिस को दिए गए बयान में आरोप लगाया कि पड़ोस का ही युवक करण उसके बहला फुसला कर सुनसान जगह पर ले गया। वहां पर उसके साथ दुष्कर्म किया गया। उसने बताया कि वह किसी तरह उसके चंगुल से छूट कर अपने परिजनों के पास पहुंची और आपबीती सुनाई।

इसके बाद परिजन उसे लेकर सीधे सदर थाना पहुंचे। वहां पर पुलिस के सामने ये सब बातें बताई। पुलिस ने उसकी शिकायत पर जांच पड़ताल शुरू की। पुलिस ने पीडि़ता के बयान पर फरार  आरोपित के खिलाफ दुष्कर्म व अपहरण का केस दर्ज किया है। पुलिस द्वारा उसे गिरफ्तार करने का प्रयास किया जा रहा है।

लोहारू थाना क्षेत्र में घर में घुसकर युवती से दुष्कर्म का प्रयास

लोहारू थाना क्षेत्र की एक महिला ने पुलिस को दी गई शिकायत में आरोप लगाया कि वह घर पर अकेली थी। उसने आरोप लगाया कि गांव का ही एक युवक अपने दो साथियों को लेकर उसे अकेला पाकर बुरी नियत से घर में घुस आया। उसने उसके साथ अश्लील हरकत की। उक्त तीनों युवकों ने उसके साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया, लेकिन शोर मचाने पर वह भाग खड़े हुए। उसने इस बारे में परिजनों को बताया। परिजन यह शिकायत लेकर लोहारू पुलिस के पास पहुंचे। पुलिस ने पीडि़ता के बयान पर आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है, लेकिन पुलिस द्वारा आरोपितों को अभी तक गिरफ्तार नहीं किया जा सका है।

13 साल की बच्ची से घर में घुसकर की अश्लील हरकत

शहर थाना क्षेत्र की एक महिला ने आरोप लगाया कि पड़ोस के ही एक युवक ने उनके घर में घुसकर उसकी 13 साल की बेटी के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया। पुलिस ने उसके बयान पर मामला दर्ज कर लिया है। शहर थाना क्षेत्र में रहने वाली एक महिला ने आरोप लगाया कि उसकी 13 साल की बेटी बुधवार दोपहर को घर पर अकेली थी। इस दौरान पड़ोस का ही एक युवक मौका पाकर घर में घुस आया। उक्त युवक उसकी बेटी के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया। बच्ची को डराया धमकाया गया। उसने बताया कि घर आई तो उसकी बेटी ने ये सब बात बताई। उसने इस मामले की शिकायत शहर थाना पुलिस से की। पुलिस ने उसकी शिकायत पर आरोपित युवक गोलू के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस उसे गिरफ्तार करने का प्रयास कर रही है।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: manoj kumar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप