Move to Jagran APP

नवरात्र की ज्‍योति जलाने के बहाने खेत में बुलाकर विवाहिता से किया दुष्‍कर्म

घटना के बाद उसकी तबियत बिगड़ गई और परिजनों ने उसे नागरिक अस्पताल में दाखिल करवाया। पुलिस ने महिला के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

By manoj kumarEdited By: Published: Thu, 11 Apr 2019 03:26 PM (IST)Updated: Thu, 11 Apr 2019 03:26 PM (IST)
नवरात्र की ज्‍योति जलाने के बहाने खेत में बुलाकर विवाहिता से किया दुष्‍कर्म
नवरात्र की ज्‍योति जलाने के बहाने खेत में बुलाकर विवाहिता से किया दुष्‍कर्म

हिसार, जेएनएन। उकलाना क्षेत्र में एक महिला के साथ दुष्कर्म का सामने आया है। नवरात्र के पर पूजा-अर्चना करने के बहाने मनोज नामक व्यक्ति उसे अपने साथ खेत में ले गया। खेत में बने कमरे में महिला से दुष्कर्म किया। महिला ने घर पहुंच कर परिजनों को सारी घटना के बारे में बताया। महिला ही तबीयत बिगडऩे पर उसे नागरिक अस्पताल हिसार में उपचार के लिए दाखिल करवाया गया हैं। महिला के बयानों के आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही हैं।

loksabha election banner

पीडि़त महिला ने बताया कि नवरात्र के मौके पर वह स्वयं माता के व्रत रखती है और माता की पूजा अर्चना करती है। इस दौरान लोगों के घर जाकर भी माता की पूजा अर्चना व जोत जलाने के लिए जाती हैं। सोमवार को रिश्तेदारी में ननदोई मनोज उसके पास आया। उसने खेतों में पूजा करने और जोत जलाने की बात कही। रात के 12 से एक बजे के करीब वह उसे अपने साथ खेत में ले गया।

जहां पर एक कमरा बना हुआ था। महिला ने आरोप लगाया कि मनोज ने उसे कमरे में लगाया और उसके साथ जबरदस्ती दो तीन बार दुष्कर्म किया। किसी तरह से वह रात के समय वहां से निकल कर अपने घर पहुंची और परिजनों को सारी घटना के बारे में बताया। घटना के बाद उसकी तबियत बिगड़ गई और परिजनों ने उसे नागरिक अस्पताल में दाखिल करवाया। पुलिस ने महिला के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.