Move to Jagran APP

युवती से दुष्कर्म कर फेसबुक पर की अपलोड अश्‍लील वीडियो, फिर करने लगा ब्‍लैकमेल

युवती ने बताया कि वह गोशाला में गई थी। तभी वहां ड्राइवर आया और उसे जबरन उसे ट्राली में डाल लिया। वह रोती-चिल्लाई रही और शोर मचाया लेकिन किसी ने आवाज नहीं सुनी।

By manoj kumarEdited By: Published: Sun, 26 May 2019 12:49 PM (IST)Updated: Sun, 26 May 2019 12:49 PM (IST)
युवती से दुष्कर्म कर फेसबुक पर की अपलोड अश्‍लील वीडियो, फिर करने लगा ब्‍लैकमेल
युवती से दुष्कर्म कर फेसबुक पर की अपलोड अश्‍लील वीडियो, फिर करने लगा ब्‍लैकमेल

आदमपुर/हिसार, जेएनएन।  दुष्‍कर्म के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे। ताजा मामला हिसार का है। जहां आदमपुर थाना पुलिस ने एक युवती के साथ दुष्कर्म कर अश्लील वीडियो और फोटो बनाने के मामले में केस दर्ज किया है।

loksabha election banner

पुलिस के अनुसार क्षेत्र की एक युवती ने गोशाला के एक ड्राइवर पर आरोप लगाया है। शिकायत में कहा कि चालक ने दुष्कर्म कर अश्लील फोटो और वीडियो बना ली। पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपित की तलाश शुरू कर दी है। युवती  ने बताया कि वह गोशाला में गई थी। तभी वहां ड्राइवर आया और उसे जबरन उसे ट्राली में डाल लिया। वह रोती-चिल्लाई रही और शोर मचाया, लेकिन किसी ने आवाज नहीं सुनी।

उस व्यक्ति ने दुष्कर्म किया और फोटो व वीडियो बना ली। उसने धमकी देकर कहा कि तुमने किसी को यह बात बताई तो अश्लील वीडियो और फोटो इंटरनेट पर डालकर बदनाम कर दूंगा। तू कहीं मुंह दिखाने लायक नहीं रहेगी। सहमी युवती ने इस बात का जिक्र अपने घर वालों से नहीं किया। लेकिन आरोपित ने अपने मोबाइल नंबर से युवती की फेसबुक आइडी बनाई और अश्लील वीडियो उस पर डाल दी। अश्लील कमेंट भी किए गए।

युवती का मोबाइल नंबर फेसबुक आइडी पर डाल दिया। यह बात युवती के घरवालों तक पहुंची। इस बारे में आरोपित से युवती के घरवालों ने पूछा। उसने कहा कि मैंने आइडी बना रखी है। लेकिन शिकायत की तो मैं तुमको जान से मार डालूंगा। इतना ही नहीं आरोपित ने युवती पर दोबारा शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाव डालना शुरू कर दिया। युवती और उसके परिवार का जीना मुश्किल हो गया। तब जाकर उन्होंने पुलिस को शिकायत दी।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.