बादली (झज्जर) जेएनएन। अपने घर से शनिवार की शाम घूमने के लिए निकले अधेड़ उम्र के एक व्यक्ति का शव गांव लाडपुर की व्यायामशाला के नजदीक खेतों में पड़ा मिला है। खून से लथ पथ मिले शव को देखते ही प्रतीत हो रहा है कि निर्ममता पूर्वक हत्या की गई है। इधर, सुबह के समय में खेत से ज्वार लेने के लिए आए एक युवक ने जब खेत में शव देखा तो गांव के सरपंच और पुलिस को इसकी सूचना दी। जिसके बाद गांव तक घटनाक्रम की बात पहुंची। थाना प्रभारी जितेंद्र कुमार की अगुवाई में पुलिस की टीम मौके पर जांच कर रही है।

एफएसएल की टीम को भी तथ्यों की जांच के लिए बुलाया गया है। प्रारंभिक स्तर पर अभी हत्या से जुड़ा कोई कारण सामने नहीं आ रहा। बताते हैं कि करीब 45 वर्षीय संत राज पुत्र फूल सिंह पास के एक गांव में स्थित वेयरहाउस में काम करता है। शनिवार को काम से वापस लौटने के बाद वह घर से घूमने के लिए करीब सात बजे निकला था। लेकिन, रात भर वापस नहीं लौटा।

प्रारंभिक तौर पर यह भी सामने आया है कि संत राज शराब पीने का आदी था। इधर, सुबह के समय में ग्रामीणों के स्तर पर परिवार को सूचना मिली कि बाहर खेतों में संत राज का खून से लथपथ शव पड़ा है। संत राज के पांच बच्चे हैं। रक्षा बंधन के त्योहार से पहले गांव में हुई हत्या के बाद से माहौल काफी गमगीन है। पुलिस की टीम मौके पर विभिन्न पहलुओं को ध्यान में रखते हुए जांच कर रही है।

प्राथमिक जांच में सामने आया है कि युवक की हत्‍या तेज हथियार से काटकर और पिटाई करके की है। युवक की हत्‍या में किसी जान पहचान वालों का हाथ है या फिर किसी अन्‍य कारण से उसकी हत्‍या की गई है। यह जानने में पुलिस जुटी हुई है।

Posted By: Manoj Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस