Move to Jagran APP

भिवानी में फंदे पर लटका मिला अधेड़ उम्र व्यक्ति, रेल इंजन के आगे कूदी महिला

तिगड़ाना निवासी एक व्यक्ति ने हुडा पार्क के सामने ग्रीन बेल्ट के अंदर पेड़ पर फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली। बवानी खेड़ा के पास एक महिला ने पॉवर इंजन के सामने कूद जान दे दी।

By Manoj KumarEdited By: Published: Thu, 16 Jul 2020 09:15 AM (IST)Updated: Thu, 16 Jul 2020 09:15 AM (IST)
भिवानी में फंदे पर लटका मिला अधेड़ उम्र व्यक्ति, रेल इंजन के आगे कूदी महिला
भिवानी में फंदे पर लटका मिला अधेड़ उम्र व्यक्ति, रेल इंजन के आगे कूदी महिला

भिवानी, जेएनएन। भिवानी में स्थानीय हुडा पार्क एरिया ऐसा लगता है कि सुसाइड करने वालों का ठिकाना बन गया है। 15 दिन के अंदर यहां बुधवार को दूसरे व्यक्ति ने आत्महत्या की है। बुधवार को गांव तिगड़ाना निवासी 52 साल के एक व्यक्ति ने हुडा पार्क के ठीक सामने ग्रीन बेल्ट के अंदर पेड़ पर फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली। सिविल लाइन पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर सामान्य अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों के हवाले कर दिया है।

prime article banner

हुडा पार्क के सामने बुधवार सुबह आस-पास के लोगों ने एक व्यक्ति को ग्रीन बेल्ट के अंदर करीब 50 साल से अधिक उम्र के एक व्यक्ति को फंदे से लटका हुआ देखा। उसे दोनों पैर जमीन से सटे हुए थे। घटना की सूचना सदर थाना पुलिस को दी। थाना प्रभारी विक्रांत ने मौके पर पहुंच कर घटना की जांच की। मृतक की पहचान गांव तिगड़ाना निवासी 52 वर्षीय बरहम ङ्क्षसह के रूप में हुई। पुलिस ने घटना की सूचना उसके परिजनों को दी। शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर सामान्य अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है। उसके द्वारा आत्महत्या किए जाने के कारणों का अभी तक पुलिस पता नहीं लगा पाई है।

पावर इंजन के आगे कूदकर महिला ने समाप्त की अपनी जीवन लीला

बवानीखेड़ा। रेलवे स्टेशन बवानी खेड़ा के पास एक महिला ने पॉवर इंजन के सामने कूद कर अपनी जान दे दी। जिसकी मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलते ही जीआरपी से चौकी इंजार्ज एएसआई रिसाल ङ्क्षसह सहित पुलिस कर्मी पहुंचे। उन्होंने घटना का जानकारी ली तथा ड्राइवर के ब्यान भी लिए। चौकी इंजार्ज एएसआई रिसाल ने बताया कि बुधवार दोपहर बाद पॉवर इंजन हिसार की साईड से भिवानी जा रहा था। बवानीखेड़ा से निकलते ही एक एक अज्ञात महिला ने पावर इंजन के आगे कूदकर अपनी जान दे दी। उसकी शिनाख्त नहीं हो पाई। शिनाख्त के लिए शव गृह में शव रखवा दिया गया है। उसने लाल रंग की सलवार तथा सफेद कढाई वाला सूट पहन रखा था। जिसकी उम्र लगभग 30 साल की करीब थी और रंग सावला था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.