Move to Jagran APP

महाबीर कालोनी में बना रहे थे डकैती की योजना, एक काबू, चार फरार

जागरण संवाददाता हिसार महाबीर कालोनी में सुनसान जगह पर डकैती की योजना बना रहे पांच य

By JagranEdited By: Published: Wed, 17 Jun 2020 04:36 AM (IST)Updated: Wed, 17 Jun 2020 04:36 AM (IST)
महाबीर कालोनी में बना रहे थे डकैती की योजना, एक काबू, चार फरार
महाबीर कालोनी में बना रहे थे डकैती की योजना, एक काबू, चार फरार

जागरण संवाददाता, हिसार: महाबीर कालोनी में सुनसान जगह पर डकैती की योजना बना रहे पांच युवकों में से एक को सीआइए द्वितीय की टीम ने गिरफ्तार किया है। आरोपित हांसी के तिकोना पार्क निवासी करण है। उसके चार साथी मौके से फरार हो गए। पुलिस ने करण से अवैध पिस्तौल सहित मोटरसाइकिल, तेजधार हथियार बरामद किए हैं।

prime article banner

पुलिस के अनुसार पटेल नगर में पिछले दिनों गोली चलाने और तोड़फोड़ करने वाले आरोपित कार्तिक से मिलने के लिए करण हिसार आया था। वह अपने साथियों के साथ मिलकर लोगों को लूटने की योजना बना रहा था। आरोपितों का पता चलने के बाद टीम ने छापा मारा। पुलिस को देखकर पांचों युवक भागने लगे तो करण उनके हाथ आ गया, जबकि चार युवक फरार हो गए। पुलिस ने उनका पीछा किया लेकिन वह हाथ नहीं आए। करण की तलाशी ली तो उसके पास हथियार मिले। पुलिस ने डकैती की योजना बनाने का मामला दर्ज किया है।

---------------

कार्तिक की गिरफ्तारी के प्रयास तेज

पटेल नगर में पिछले दिनों हंसराज के घर पर फायरिग करने वाले आरोपित कार्तिक की पुलिस को तलाश है। सीआइए भी उसकी तलाश में छापे मार रही है। कार्तिक के हाथ आने के बाद ही फायरिग का कारण पता चल सकेगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.