Move to Jagran APP

Facebook live पर प्रेमी युगल बोला, प्‍यार को नहीं समझा मर रहे हैं, फिर मचा हड़कंप Hisar news

युवक की आंखों में आंसू थे और वह परेशान दिखाई दे रहा था। लाइव में कहा कि वे दोनों आत्महत्या कर रहे हैं। उसके प्यार को समझा नहीं गया है। वीडियो में उसके साथ एक युवती भी नजर आ रही है

By manoj kumarEdited By: Published: Tue, 23 Jul 2019 02:06 PM (IST)Updated: Tue, 23 Jul 2019 02:06 PM (IST)
Facebook live पर प्रेमी युगल बोला, प्‍यार को नहीं समझा मर रहे हैं, फिर मचा हड़कंप Hisar news
Facebook live पर प्रेमी युगल बोला, प्‍यार को नहीं समझा मर रहे हैं, फिर मचा हड़कंप Hisar news

सिरसा, जेएनएन। फेसबुक को सब लोग अपने-अपने प्रयोजन अनुरुप प्रयोग में लेते हैं। मगर एक प्रेमी युगल के लिए फेसबुक का प्रयोग जीवनदायी साबित हुआ। लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे एक युगल ने फेसबुक पर लाइव आकर आत्महत्या करने की बात कही। भावुक नजर आए युवक ने कहा कि वे अब जा रहे हैं। युवक के चेहरे के भाव से दोस्तों को लगा कि कुछ भी कर सकता है।

loksabha election banner

इसलिए फेसबुक से जुड़े दोस्तों ने उन्हें ऐसा न करने के लिए मैसेज भेजे। इसी दौरान इस बात की भनक उनके परिजनों को लग गई और वे अपना काम धंधा छोड़कर उन्हें ढूंढने में लगे गए और कुछ देर बाद उन्हें ढूंढ लिया और उन्हें समझाया। इसके बाद युवक ने फेसबुक पर डाली वीडियो भी डिलीट कर दी।

बोला- नहीं समझ पाए हमारे प्यार को

युवक फेसबुक अकाउंट पर दोपहर करीब एक बजे लाइव आया। वीडियो में उसके साथ एक युवती भी नजर आ रही है जो उसके साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रही है। युवक की आंखों में आंसू थे और वह परेशान दिखाई दे रहा था। लाइव में कहा कि वे दोनों आत्महत्या कर रहे हैं।

उसके प्यार को समझा नहीं गया है। युवती की तरफ इशारा करते हुए कहा कि यह यहीं आत्महत्या करेगी। तभी वीडियो में एक महिला आती हुई दिखाई देती है, जिसे देखकर युवक कहता है कि आंटी वे दोनों कहीं बाहर जा रहे हैं। इसके बाद वीडियो बंद हो गया। लाइव वीडियो के दौरान युवक से जुड़े अनेक दोस्तों ने उससे आत्महत्या जैसे कदम न उठाने की भी सलाह देते हुए मैसेज लिखे।

भनक मिली तो दौड़ पड़े परिजन

फेसबुक पर लाइव आकर आत्महत्या किए जाने की चेतावनी देने वाले युवक के बारे में जब उसके परिजनों को भनक मिली तो वे दौड़ पड़े। अनहोनी की आशंका के चलते इधर उधर ढूंढने के बाद परिजनों ने उस युवक व युवती को ढूंढ लिया। बाद में युवक युवती को ढूंढ लिया और उन्हें समझाया। इसके बाद में युवक ने अपने फेसबुक अकाउंट से भी उक्त वीडियो को डिलीट कर दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.